scriptSURAT NEWS: साप्ताहिक बैठक में सुलझाए मामले | SURAT NEWS: Resolved matters in weekly meeting | Patrika News

SURAT NEWS: साप्ताहिक बैठक में सुलझाए मामले

locationसूरतPublished: Jan 17, 2021 08:22:49 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन की साप्ताहिक व्यापारिक समस्या समाधान बैठक रविवार सुबह वेसू में मनभरी फार्म में आयोजित

SURAT NEWS: साप्ताहिक बैठक में सुलझाए मामले

SURAT NEWS: साप्ताहिक बैठक में सुलझाए मामले

सूरत. सूरत कपड़ा मंडी में व्यापारिक लेनदेन से जुड़े और उलझे मामलों को आपसी सहमति से सुलझाने के लिए सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन की साप्ताहिक व्यापारिक समस्या समाधान बैठक रविवार सुबह वेसू में मनभरी फार्म में आयोजित की गई। बैठक में एसोसिएशन के पदाधिकारी व्यापारियों ने सूरत कपड़ा मंडी की व्यापारिक प्रक्रिया में सुधार संबंधी आवश्यक विषयों पर भी चर्चा की। इस दौरान कई पुराने उलझे व्यापारिक मामलों को आपसी सहमति से सुलझाने में एसोसिएशन की कोर कमेटी, वर्किंग कमेटी व पंच पैनल के सदस्य व्यापारियों ने सहयोग किया। बैठक में भागलपुर के व्यापारी की बकाया रकम में से कुछ राशि स्थानीय पार्टी से दिलवाई गई बताई है। वहीं, बैठक में पुराना पैमेंट 31 जनवरी तक क्लीयर नहीं किए जाने की स्थिति में एजेंट, व्यापारी के नाम सार्वजनिक किए जाने की बात कही गई।

बैठक की शुरुआत में महेश वंदना

सूरत. सूरत जिला माहेश्वरी सभा अन्तर्गत शहर के विभिन्न क्षेत्रों की गठित सभा की बैठकें रविवार को अलग-अलग स्थलों पर आयोजित की गई। अडाजण-घोड़दौडऱोड माहेश्वरी सभा की वार्षिक बैठक रविवार को अडाजण चौराहे के निकट एक रेस्टोरेंट में आयोजित की गई। बैठक की शुरुआत महेश वंदना से की गई और बाद में सभा अध्यक्ष रामसहाय सोनी ने सभा की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी और सचिव सुनील माहेश्वरी ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। बैठक में कृष्णकुमार तापडिय़ा, हनुमान लोहिया, रमेश जाखोटिया, ओमप्रकाश देवपुरा, योगेश भांगडिया, महेश भूतड़ा, डॉ. एसएन बसेर, सुनील जागेटिया आदि मौजूद थे।
सभा की बैठक सम्पन्न

सिटी माहेश्वरी सभा की बैठक रविवार को सहारा दरवाजा के निकट सत्यम अपार्टमेंट में आयोजित की गई। बैठक में 26 जनवरी को सूरत जिला माहेश्वरी सभा की बैठक, गतवर्ष के आय-व्यय का लेखाजोखा, रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य जांच शिविर समेत अन्य कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। बैठक में सभा के जिलाध्यक्ष अविनाश चांडक, सचिव संदीप धूत, पवन बजाज, राधेश्याम बजाज, अशोक राठी तथा सूरज पेड़ीवाल का स्वागत जगदीश कोठारी, ओम हरकूट, तुलसीराम हेड़ा आदि ने किया।
बैठक में दी जानकारी


मगोब-सणिया माहेश्वरी सभा की वार्षिक बैठक रविवार को जिला अध्यक्ष अविनाश चांडक, सचिव संदीप धूत समेत अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में रखी गई। बैठक में आगामी कार्यक्रमों की विस्तार से जानकारी दी गई। अतिथियों का स्वागत सभा के अध्यक्ष सुरेश झंवर, सचिव चैनसुख झंवर समेत अन्य पदाधिकारियों ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो