scriptSURAT NEWS: खंडेला चारोड़ाधाम के संत का सम्मान | SURAT NEWS: Respect for the Saint of Khandhela Charodradham | Patrika News

SURAT NEWS: खंडेला चारोड़ाधाम के संत का सम्मान

locationसूरतPublished: Jul 11, 2019 08:52:24 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

सम्मान में समारोह का आयोजन कपड़ा बाजार के सोमेश्वरा टैक्सटाइल मार्केट परिसर में किया

patrika

SURAT NEWS: खंडेला चारोड़ाधाम के संत का सम्मान

सूरत. खंडेला नागरिक परिषद ने गुरुवार को सूरत आए खंडेला चारोड़ाधाम के संत दिनेशदास महाराज के सम्मान में समारोह का आयोजन कपड़ा बाजार के सोमेश्वरा टैक्सटाइल मार्केट परिसर में किया। समारोह की जानकारी में अमित खंडेला ने बताया कि सम्मान समारोह में खंडेला नागरिक परिषद के पदाधिकारियों समेत अन्य कई कपड़ा व्यापारियों ने महाराज से आशीर्वाद ग्रहण किया। इस मौके पर महाराज ने खंडेला चारोड़ाधाम में संचालित गोशाला समेत अन्य सामाजिक-धार्मिक गतिविधियों की सभी को विस्तार से जानकारी दी। समारोह के दौरान परिषद के अलावा खंडेला प्रवासी कपड़ा व्यापारी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

एसोसिएशन का गठन

शहर के कपड़ा कारोबार में नीटिंग व्यवसाय से जुड़े व्यापारियों ने सर्कुलर नीटर्स एसोसिएशन का गठन गत दिनों परवत पाटिया के रघुबीर मॉल में आयोजित बैठक में किया है। बैठक के दौरान सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का गठन किया गया और इसमे अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल, सचिव प्रवीण बाजारी एवं कोषाध्यक्ष मुकेश भीमसरिया को बनाया गया है। इनके अलावा अन्य पदों पर भी नवगठित सर्कुलर नीटर्स एसोसिएशन के सदस्य व्यापारियों की सर्वसम्मति से नियुक्ति की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो