scriptSURAT NEWS: Santraj Risers Team Wins | SURAT NEWS: संतराज राइजर्स टीम बनी विजेता | Patrika News

SURAT NEWS: संतराज राइजर्स टीम बनी विजेता

-राजस्थान क्षत्रिय राजपूत समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन

सूरत

Published: January 10, 2022 07:04:52 pm

सूरत. शहर के गोडादरा स्थित महानगरपालिका के क्रिकेट मैदान में राजस्थान क्षत्रिय राजपूत समाज की ओर से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता सीजन-7 के खिताब पर संतराज राइजर्स टीम ने कब्जा जमाया है। रविवार शाम मैदान पर खेले गए फाइनल मुकाबले में संतराज राइजर्स टीम ने श्रीदेव इलेवन को हराकर खिताब जीता है। प्रतियोगिता के समापन मौके पर राजस्थान क्षत्रिय राजपूत समाज एंव ट्रस्ट व केंद्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारी व सदस्यों के अलावा बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।
समाज ने बताया कि चार दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में समाज की कुल 12 टीमों ने भाग लिया था और रविवार शाम को गोडादरा स्थित महानगरपालिका के क्रिकेट मैदान में फाइनल मुकाबला संतराज राइजर्स व श्रीदेव इलेवन टीम के बीच खेला गया। फाइनल मुकाबले से पहले समाज के वरिष्ठजनों ने भी फ्रेंडली क्रिकेट मैच खेला। इस दौरान बड़ी संख्या में दर्शक मैदान में मौजूद रहे। प्रतियोगिता में विजेता टीम को 21 हजार नकद व कप तथा उपविजेता को ट्रॉफी व 11 हजार का नकद पुरस्कार दिया गया। वहीं टूर्नामेंट में बेस्ट बैट्समैन चमनसिंह चुंडावत, बेस्ट बॉलर राजेशसिंह राठौड़ व मैन ऑफ द सीरीज अशोकसिंह राठौड़ रहे। प्रतियोगिता के समापन मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में जोधपुर यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष रविन्द्रसिंह भाटी, युवा नेता मांडल विधानसभा के प्रद्युम्नसिंह राणावत, भाजपा महानगर इकाई के उपाध्यक्ष छोटूभाई पाटिल, शासकपक्ष नेता अमितसिंह राजपूत, रणवीरसिंह राठौड़, वीरेंद्रसिंह, विकास आयुक्त, नीलेश गौर सीआईएसएफ कमांडेंट, अशोकसिंह, आईआरएस, पार्षद दिनेश राजपुरोहित, नरपतसिंह चुंडावत आदि मेहमानों के अलावा राजस्थान क्षत्रिय राजपूत समाज के अध्यक्ष विक्रमसिंह शेखावत, ट्रस्ट अध्यक्ष गायड़सिंह चुंडावत एंव समस्त ट्रस्ट व केंद्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारी व सदस्यों के अलावा बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

SURAT NEWS: संतराज राइजर्स टीम बनी विजेता
SURAT NEWS: संतराज राइजर्स टीम बनी विजेता

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयUP Election 2022: आगरा कैंट सीट से चुनाव लड़ेंगी एक ट्रांसजेंडर, डोर-टू-डोर अभियान शुरूछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्यागणतंत्र दिवस को लेकर कितनी पुख्ता राजधानी में सुरक्षा? हॉटस्पॉट्स पर खास सिस्टम से होगी निगरानीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: ...तो क्या सूबे की सुरक्षित सीटें तय करेंगी कौन होगा यूपी का शाहंशाहUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.