scriptSURAT NEWS: Shyam's name will be cheered, a foot march will come out | SURAT NEWS: श्याम नाम की होगी जयकार, निकलेगी पदयात्रा | Patrika News

SURAT NEWS: श्याम नाम की होगी जयकार, निकलेगी पदयात्रा

-श्रीश्याम निशान ध्वज पदयात्रा

सूरत

Published: March 04, 2022 09:09:32 pm

सूरत. फाल्गुन मास के उपलक्ष में रविवार को शहर में कई स्थानों से श्रीश्याम निशान ध्वज पदयात्रा के आयोजन विभिन्न संस्थाओं की ओर से किए जाएंगे। इस दौरान विभिन्न मार्ग से सैकड़ों-हजारों श्यामप्रेमी हाथों में निशान ध्वज लेकर पैदल-पैदल श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम पहुंचेंगे और बाबा श्याम के चरणों में निशान ध्वज अर्पित कर अरदास लगाएंगे।
SURAT NEWS: श्याम नाम की होगी जयकार, निकलेगी पदयात्रा
SURAT NEWS: श्याम नाम की होगी जयकार, निकलेगी पदयात्रा
-प्रजापित युवा संगठन

संगठन की ओर से श्रीश्याम बाबा की निशान ध्वज पैदल यात्रा का आयोजन रविवार को किया जाएगा। यात्रा की शुरुआत परवत पाटिया में अक्षरटाउनशिप स्थित श्रीसर्वेश्वर मंदिर प्रांगण से सुबह सात बजे की जाएगी। इस दौरान सैकड़ों श्यामभक्त नाचते-गाते, ध्वजा लहराते श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम पहुंचेंगे और बाबा श्याम के समक्ष शीश झुकाकर अरदास करेंगे व निशान ध्वज चढ़ाएंगे।
-श्रीरंगीला श्याम सेवा समिति

खाटूधाम पैदल यात्रा के उपलक्ष में श्रीरंगीला श्याम सेवा समिति की ओर से निशान पूजन व भजन संध्या का आयोजन शनिवार को किया जाएगा। समिति के नंदलाल मोर ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन वेसू में श्रीश्याम पैलेस प्रांगण में शाम छह बजे से प्रारम्भ किया जाएगा। इस दौरान बाबा के श्रंृगारित दरबार के समक्ष निशान पूजन के बाद आयोजित भजन संध्या में जयपुर की साक्षी अग्रवाल व स्थानीय आकाश करनानी भजनों की प्रस्तुति देंगे।
-श्रीश्याम ज्योत सेवा समिति

समिति की खाटू निशान यात्रा सोमवार को ट्रेन के द्वारा खाटूधाम के लिए रवाना होगी। इस दौरान 8 मार्च को रींगस से पैदल सभी यात्री खाटूधाम पहुंचेंगे और बाबा के दरबार में निशान ध्वज अर्पित कर सालासर बालाजी व अन्य स्थलों पर दर्शन कर सूरत लौटेंगे।
अखंड रामायण पाठ आज से


सूरत. श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम में अखंड श्रीरामचरितमानस पाठ का आयोजन शनिवार सुबह सवा दस बजे से बाबा श्याम के दरबार के समक्ष किया जाएगा। श्रीश्याम सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष रामप्रकाश रुंगटा व सचिव विनोद कानोडिय़ा ने बताया कि मलूक पीठाधीश्वर राजेंद्रदास देवाचार्य महाराज के शिष्य उमाशंकर पुरोहित के सानिध्य में 353वां श्रीरामचरितमानस पाठ का आयोजन श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम के अंजनी हॉल में शनिवार सुबह सवा दस बजे से प्रारम्भ होगा और रविवार सुबह सवा ग्यारह बजे पाठ की पूर्णाहुति होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

सेना का 'मिनी डिफेंस एक्सपो' कोलकाता में 6 से 9 जुलाई के बीचGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाब'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'Women's T20 Challenge: वेलोसिटी ने सुपरनोवास को 7 विकेट से हरायाSSC घोटाले के बाद अब बंगाल में नर्सों की नियुक्ति में धांधली, विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस और स्टूडेंट्स में हुई झड़पसचिन दिल्ली से जयपुर की फ्लाइट में बैठे और पहुंच गए अहमदाबाद, ऐसे हुआ गड़बड़झालाअमित शाह और IAS पूजा सिंहल की फोटो शेयर करने वाले फिल्ममेकर को कोर्ट से नहीं मिली राहत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.