scriptSURAT NEWS: Songs of Sanji Sanyam reverberated in the city of spiritua | SURAT NEWS: अध्यात्म नगरी में गूंजे सांजी संयम के गीत | Patrika News

SURAT NEWS: अध्यात्म नगरी में गूंजे सांजी संयम के गीत

-अष्टप्रकारी पूजा का हुआ आयोजन, आज बालसिंह जैनम दृश्यावली की होगी प्रस्तुति

सूरत

Published: November 26, 2021 07:47:42 pm

सूरत. पांच दिवसीय सिंहसत्वोत्सव के दूसरे दिन शुक्रवार को सांजी संयम के गीत वेसू स्थित अध्यात्मनगरी के पंडाल में गूंजे वहीं, शौर्यगाथा का मंचन भी किया गया। यहां पर 75 दीक्षार्थियों की सामूहिक दीक्षा का आयोजन श्रीशांतिजनक श्रमणोपासक ट्रस्ट अध्यात्म परिवार की देखरेख में चल रहा है। दीक्षार्थियों की मौजूदगी में सांजी संयम के गीत गूंजे। इस दौरान पंडाल श्रद्धालुओं से खचाखच भरा रहा।
आयोजक परिवार ने बताया कि महोत्सव के दूसरे दिन शुक्रवार सुबह अध्यात्मनगरी में चार फीट ऊंचे कलश से परमात्मा का अभिषेक किया गया और बाद दोपहर में दीक्षार्थियों की मौजूदगी में सांजी संयम के गीत गूंजे। इस दौरान पंडाल श्रद्धालुओं से खचाखच भरा रहा। वहीं, शुक्रवार को चार सिंह की आकृति का पंडाल में प्रवेश हुआ और बाद में शौर्यगाथा का प्रदर्शन किया गया। सामूहिक दीक्षा महोत्सव के तीसरे दिन शनिवार को सुबह दीक्षार्थियों के उपकरण, नामकरण के अलावा दोपहर में बालसिंह जैनम की दृश्यावली की प्रस्तुति दी जाएगी और शाम विदाई समारोह आयोजित किया जाएगा।

SURAT NEWS: अध्यात्म नगरी में गूंजे सांजी संयम के गीत
SURAT NEWS: अध्यात्म नगरी में गूंजे सांजी संयम के गीत

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामरोहित शर्मा को क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए टेस्ट कप्तान, सुनील गावस्कर ने समझाई बड़ी बातकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमितUP Assembly Election 2022: योगी इफेक्ट को रोकने के लिए पूर्वांचल की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.