scriptSurat News शिक्षक की पिटाई से छात्र का हाथ टूटा | Surat News Student's hand beats broken by the teacher | Patrika News

Surat News शिक्षक की पिटाई से छात्र का हाथ टूटा

locationसूरतPublished: Jul 11, 2019 09:54:46 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

भाठेना के सरकारी उर्दू स्कूल का मामला, अभिभावक शिकायत करने गए तो अभद्र व्यवहार

surat photo

Surat News शिक्षक की पिटाई से छात्र का हाथ टूटा

सूरत.

भाठेना क्षेत्र के सरकारी उर्दू स्कूल में पढऩे वाले चौदह वर्षीय बच्चे की कथित तौर पर क्लास में गणित के शिक्षक ने डंडे से पिटाई कर दी। इससे किशोर के दाहिने हाथ की हड्डी टूट गई। न्यू सिविल अस्पताल में उसके हाथ पर प्लास्टर चढ़ाया गया।
न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार सलाबतपुरा भाठेना रज्जानगर निवासी मोइन कालू शेख (14) घर के पास सरकारी उर्दू स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ता है। मंगलवार सुबह स्कूल में गणित के शिक्षक रिजवान ने उसे बोर्ड पर लिखे प्रश्न-उत्तर जल्दी नहीं उतारने को लेकर फटकार लगाई। इसी दौरान रिजवान ने डंडा उठाकर मोइन के हाथ पर दे मारा। मोइन के दाहिने हाथ में गंभीर चोट आई। दोपहर घर पहुंचने के बाद उसने माता-पिता को इसके बारे में बताया। परिजन उसे न्यू सिविल अस्पताल ले आए।
ट्रोमा सेंटर में सीएमओ डॉ. ओमकार चौधरी ने एमएलसी केस दर्ज करके उपचार शुरू करवाया। मोइन ने डॉ. चौधरी को क्लास में हुई घटना बताई। डॉक्टर ने उसे हड्डी विभाग में रैफर कर दिया। चिकित्सकों ने एक्स-रे में उसके दाहिने हाथ में क्रेक देखा। उसके हाथ में प्लास्टर कर कुछ दिन बाद फिर बुलाया गया है। माता-पिता ने आरोप लगाया कि स्कूल में वह शिक्षक से बच्चे को पीटने के बारे में शिकायत करने गए थे, लेकिन शिक्षक ने अभद्र व्यवहार किया और जो होता है, कर लो की धमकी दी। पिता कालू ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवाने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो