Surat News टैंकर में लगी आग, चालक की मौत

Surat News टैंकर में लगी आग, चालक की मौत

Sanjeev Kumar Singh | Updated: 04 Jul 2019, 09:53:21 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

केबिन में सो रहे चालक की झुलसने से मौत हो गई

बारडोली.

मांगरोल तहसील के झंखवाव गांव के पास मांडवी मार्ग पर होटल के सामने पार्क ऑयल से भरे टैंकर के केबिन में अचानक आग लग गई। केबिन में सो रहे चालक की झुलसने से मौत हो गई।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर तथा हाल वडोदरा के छाणीनाका निवासी टैंकर चालक कमला प्रसाद राम प्रसाद आदिवासी (37) मंगलवार रात को ऑयल से भरा टैंकर लेकर झंखवाव-मांडवी मार्ग से गुजर रहा था। इसी दौरान रात 11 बजे झंखवाव गांव के पास होटल जय गोपाल में खाना खाने के बाद टैंकर की केबिन में सो रहा था। तभी अचानक केबिन में आग लग गई।

 

गहरी नींद मों होने के कारण कमला प्रसाद आग की चपेट में आ गया। गंभीर रूप से झुलसने से कमल प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पानी का छिडक़ाव कर आग पर नियंत्रण पाया। वहीं टैंकर में ऑयल भरा था। गनीमत रही कि आग ऑयल तक नहीं पहुंची। झंखवाव आउट पोस्ट के जमादार अमित नवीन ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। आग का कारण पता नहीं चल सका है, एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारण पता चल सका है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned