scriptSurat News ताप्ती गंगा एक्सप्रेस से प्रेमी जोड़े को पकड़ा | Surat News Tapti Ganga caught the boyfriend couple | Patrika News

Surat News ताप्ती गंगा एक्सप्रेस से प्रेमी जोड़े को पकड़ा

locationसूरतPublished: Jul 10, 2019 10:09:11 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

मिर्जापुर से भागकर सूरत आ रहे थे

surat photo

Surat News ताप्ती गंगा एक्सप्रेस से प्रेमी जोड़े को पकड़ा

सूरत.

ताप्ती गंगा एक्सप्रेस में मिर्जापुर से भागकर सूरत आ रहे एक युगल को टीटीइ ने यात्रियों की शिकायत पर पकड़ कर सूरत रेलवे पुलिस को सौंप दिया।


सूत्रों के अनुसार 19046 छपरा-सूरत ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के एस-13 कोच में उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से प्रेमी जोड़ा घर से भागकर सूरत आ रहा था। ट्रेन व्यारा पहुंचने पर कोच के यात्रियों ने अपर क्लास टीटीइ हरेन्द्र कुमार सिंह को उनके बारे में बताया। यात्रियों ने संदेह जताया कि दोनों घर से भागकर आए हैं।
हरेन्द्र ने पूछताछ की दोनों ने बताया कि वह मिर्जापुर से ट्रेन में सूरत के लिए चढ़े थे। उन्होंने माता-पिता के मोबाइल नम्बर भी बताए। हरेन्द्र ने उनके माता-पिता को जानकारी दी। अभिभावकों ने बताया कि दोनों घर से भागे हैं।

मंदिर में तोडफ़ोड़ मामले में सौंपा ज्ञापन

सूरत. दिल्ली के चांदनी चौक के दुर्गा मंदिर में हुई तोडफ़ोड़ के खिलाफ मंगलवार को विश्व हिंदू परिषद की ओर से कलक्टर को ज्ञापन सौंपा गया। इसमें घटना की निंदा करते हुए जिम्मेदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो