scriptSurat News : उच्च न्यायालय के फैसले के बावजूद कपड़ा मार्केटों में वसूला जा रहा है पार्किंग चार्ज | Surat News : Tempo drivers assigned memorandum to Police Commissioner | Patrika News

Surat News : उच्च न्यायालय के फैसले के बावजूद कपड़ा मार्केटों में वसूला जा रहा है पार्किंग चार्ज

locationसूरतPublished: Jul 16, 2019 09:52:28 pm

Surat News : टैम्पो चालकों ने पुलिस आयुक्त को ज्ञापन सौंपा

patrika

Surat News : उच्च न्यायालय के फैसले के बावजूद कपड़ा मार्केटों में वसूला जा रहा है पार्किंग चार्ज

सूरत. मॉल तथा कमर्शियल इमारतों में नि:शुल्क पार्किंग को लेकर उच्च न्यायालय के फैसले के बावजूद भी कपड़ा मार्केट क्षेत्र की कई मार्केटों में पार्किंग चार्ज वसूला जा रहा होने का आरोप लगाते हुए सूरत टैम्पो मालिक ड्राइवर एसोसिएशन ने मंगलवार को पुलिस आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने पार्किंग चार्ज वसूल कर कोर्ट की अवमानना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

एसोसिएशन के प्रमुख श्रवणकुमार सिंह की अगुवाई में टैम्पो चालकों ने पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा से मुलाकात की और ज्ञापन के जरिए मार्केटों में वसूले जा रहे पार्किंग चार्ज को लेकर शिकायत की। उन्होंने पुलिस आयुक्त को बताया कि उच्च न्यायालय ने मॉल और कमर्शियल इमारतों में पार्किंग नि:शुल्क कर दिया है। इसके बावजूद महावीर टैक्सटालइल मार्केट, एनटीएम, पंचरत्न मार्केट, सूरत टैक्सटाइल मार्केट, मिलेनियम मार्केट 1 और 2 था राधा क्रिष्णा मार्केट में प्रति वाहन 30 से लेकर 100 रुपए तक पार्किंग चार्ज वसूला जा रहा है, जो कोर्ट के फैसले के खिलाफ है और कोर्ट की अवमानना है। उन्होंने अवैध तरीके से पार्किंग चार्ज वसूलने वाले मार्केटों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो