scriptSurat News- कपड़ा बाजार में अभी भी व्यापारियों को चैन नहीं….. | Surat News-Traders are still not happy in the textile market ..... | Patrika News

Surat News- कपड़ा बाजार में अभी भी व्यापारियों को चैन नहीं…..

locationसूरतPublished: Aug 18, 2019 08:10:07 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

अपेक्षा के अनुसार नहीं हो रही खरीदग्रे बाजार में चहल-पहल, दाम यथावत

file

Surat News- कपड़ा बाजार में अभी भी व्यापारियों को चैन नहीं…..

सूरत
ग्रे बाजार में बीते सप्ताह चहल पहल रही। त्यौहारों के कारण साड़ी और ड्रेस मटीरियल्स दोनो सेगमेन्ट में ही व्यापार अच्छा रहा। हालाकि इसके बावजूद व्यापारी जितनी खरीद होनी चाहिए वैसी खरीद नहीं होने की बात कह रहे हैं।
ग्रे बाजार के सूत्रों का कहना है कि बीते दिनो रक्षाबंधन का व्यापार मध्यम रहा। कुछ व्यापारियों का कहना है कि व्यापार 70 प्रतिशत रहा, लेकिन कुछ निराश है। अब दिवाली और दूर्गापुजा आदि के कारण साड़ी और ड्रेस मटीरियल्स दोनो ही सेगमेन्ट में व्यापार ठीक है। इस कारण व्यापारियों की ओर से कम, मध्यम और ज्यादा तीनों ही प्रकार के ग्रे की डिमांड की जा रही है। वीवर्स के पास पिछले दिनों जो ग्रे का स्टोक हो गया था, वह समाप्त हो गया है। इससे वह भी खुश है। हालाकि ग्रे की ज्यादातर क्वॉलिटी में दाम स्थिर रहे। ग्रे व्यवसायी सोनु जैन और कपड़ा व्यापारी सज्जन महर्षि ने बताया कि अन्य राज्यों से व्यापारियों का आना शुरू हुआ है। वह ऑर्डर बुक करवा रहे हैं। हालाकि कुछ राज्यों में बाढ के कारण व्यापार पर असर पड़ा है। पर आने वाले दिनों में व्यापार अच्छा रहेगा। भिवंडी ग्रे बाजार में भी पिछले दिनों की अपेक्षा व्यापार अच्छा रहा। ग्रे व्यवसायी राकेश अग्रवाल ने बताया कि बीते सप्ताह व्यापार ठीक रहा और दाम यथावत रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो