SURAT NEWS: स्वागत-सम्मान का चलता रहा दौर

-केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत के सूरत आगमन पर प्रवासी राजस्थानी समाज ने किया स्वागत समारोह, 197 समाज व संगठन रहे शामिल

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 26 Sep 2021, 07:42 PM IST

सूरत. केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत के रविवार को सूरत आगमन पर गुजरात की आर्थिक राजधानी सूरत में बसे प्रवासी राजस्थानी समाज ने परवत पाटिया में आईमाता रोड स्थित माहेश्वरी सेवा सदन में सम्मान समारोह का आयोजन किया। समारोह के दौरान प्रवासी राजस्थानी समाज की छत्तीस कौम व संगठनों की ओर से सम्मान का लम्बा दौर चला और लाडले मेहमान शेखावत का साफा व दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया गया।
प्रवासी राजस्थानी समाज की आयोजन समिति की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि जोधपुर के सांसद व केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत रविवार को सेवा-समर्पण कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सूरत आए थे। इस अवसर पर शेखावत के सम्मान में समिति की ओर से परवत पाटिया में आईमाता रोड स्थित माहेश्वरी सेवा सदन में सुबह समारोह का आयोजन किया गया। समारोह के दौरान पहले मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों को केंद्रीय मंत्री शेखावत समेत सभी ने सुना। इसके बाद स्वागत समारोह का लम्बा दौर चला और इसमें भाजपा महानगर इकाई के अध्यक्ष निरंजन झांझमेरा, महामंत्री किशोर बिंदल, मुकेश दलाल व काळू भीमनाथ ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया और बाद में आयोजन समिति ने शेखावत के हाथों में तलवार सौंपकर सम्मान किया। इसके बाद शहर में बसे प्रवासी राजस्थानी समाज के विभिन्न समाज व संगठनों की ओर से केंद्रीय मंत्री शेखावत के सम्मान का लम्बा दौर चला और इसमें 197 समाज व संगठन शामिल रहे।

-मन की बात...ध्यान से सुनी

केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत व उनके साथ भाजपा सूरत महानगर इकाई के पदाधिकारियों व विधायक संगीता पाटिल, प्रवीण घोघारी के अलावा प्रवासी राजस्थानी समाज के सैकड़ों लोगों ने एक साथ रविवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात सुनी। मन की बात...कार्यक्रम के दौरान माहेश्वरी सेवा सदन में मौजूद सभी लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात ध्यान से सुनी और बाद में केंद्रीय मंत्री समेत सभी वक्ताओं ने मन की बात का अनुसरण करने की बात अपने वक्तव्य में कही।

SURAT NEWS: स्वागत-सम्मान का चलता रहा दौर
Show More
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned