SURAT NEWS: घर तक भी पहुंचाएंगे दवा

रियायती दर पर जेनेरिक व आयुर्वेदिक मेडिकल स्टोर की शुरुआत

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 27 Nov 2020, 09:34 PM IST

सूरत. अग्रवाल समाज ट्रस्ट के सेवा प्रकल्प अग्रवाल समाज हेल्थ सेंटर के माध्यम से रियायती दर के मेडिकल स्टोर की शुरुआत शुक्रवार सुबह गणेशीलाल अग्रवाल, बालोतरा वालों के परिवार की पुष्पादेवी ने की है। इस दौरान ट्रस्ट के पदाधिकारी व सदस्यों के अलावा अन्य मेहमान मौजूद थे। स्टोर पर जेनेरिक व आयुर्वेदिक दवा लोगों को रियायती दर पर दी जाएगी और निशुल्क घर तक भी पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी।
अग्रवाल समाज हेल्थ सेंटर के प्रमुख सुशील बजाज ने बताया कि अग्रवाल समाज ट्रस्ट की ओर से घोड़दौडऱोड पर सेंट जेवियर्स स्कूल के सामने आदर्श सोसायटी-3 में अग्रवाल समाज हेल्थ सेंटर संचालित है और यहां लोगों को चिकित्सा सेवा उपलब्ध है। सेंटर पर मेडिकल स्टोर की जरूरत को देखते हुए इसकी शुरुआत शुक्रवार सुबह की गई और इस दौरान कई मेहमान मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन कर रहे अरुण पाटोदिया ने बताया कि इस मौके पर भाजपा सूरत महानगर इकाई में दोबारा महामंत्री बने किशोर बिंदल भी पहुंचे और उनका स्वागत अग्रवाल समाज ट्रस्ट के अध्यक्ष राजकिशोर गुप्ता, चेयरमैन संजय जगनानी, पूर्व अध्यक्ष बजरंगलाल गाडोदिया समेत अन्य ने किया। इस दौरान अध्यक्ष गुप्ता ने हेल्थ सेंटर के बाहरी भाग का नवीनीकरण राधिका मिल के आर्थिक सहयोग से कराए जाने की घोषणा की। कार्यक्रम में रामावतार चौधरी, राधेश्याम पुखराज अग्रवाल, महेश मित्तल, निरंजन अग्रवाल, ब्रजमोहन अग्रवाल, रामजीवन रंगवाला, अशोक बनारसी, सुभाष मित्तल आदि मौजूद थे।

-ऑक्सीजन सेवा की भी उठाएंगे जिम्मेदारी

कोविड-19 के होम क्वारंटीन मरीजों के लिए जरूरी ऑक्सीजन सेवा का वितरण भी अग्रवाल समाज भवन से निशुल्क किया जाएगा और श्रीलक्ष्मीनाथ सेवा समिति इसमें प्रमुख सहयोगी के रूप में रहेगी। इस सेवा की देखरेख मुरारी सर्राफ और कोकी अग्रवाल को सौंपी गई है। समिति काफी पहले से शहर में कोरोना मरीजों को निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराने की सेवा में कार्यरत है।

एनसीसी डे पर रक्तदान शिविर आयोजित


सूरत. नेशनल कैडेट्स कोर दिवस के अवसर पर शुक्रवार को एनसीसी युनिट की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के दौरान युनिट के 33 एनसीसी कैडेट्स ने रक्तदान किया। शिविर का आयोजन अडाजण में रेडक्रॉस ब्लड बैंक परिसर में किया गया था। इस मौके पर बैंक के चेयरमैन डॉ. प्रफुल्ल शिरोया, मुकेश जगीवाला, कर्नल उमाकांत भारद्वाज, कमांडेट कर्नल सुधीर शर्मा, एके जादव, सुबेदार गणेश पवार, पीयुष तिवारी आदि मौजूद थे।


प्रतियोगिता में सजाए तुलसी के गमले


सूरत. देवउठनी एकादशी के अवसर पर माहेश्वरी महिला मंडल (वेस्ट) की ओर से तुलसी के गमले सजाने की प्रतियोगिता का ऑनलाइन आयोजन किया गया। मंडल की अध्यक्ष उषा मुथा ने बताया कि प्रतियोगिता में मंडल की 25 सदस्य महिलाओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता में प्रथम श्वेता डांगरा, द्वितीय प्रीति मोहता, तृतीय अश्विनी मुथा व प्रीति मुंदड़ा तथा चतुर्थ स्थान पर आरती सोनी रही।

SURAT NEWS: घर तक भी पहुंचाएंगे दवा
Show More
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned