SURAT NEWS: ‘कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की पूंजी’

SURAT NEWS: ‘कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की पूंजी’

Dinesh O.Bhardwaj | Updated: 11 Jul 2019, 08:42:19 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय सहसंयोजक डॉ. अरुण चतुर्वेदी ने ली दक्षिण जोन की बैठक

दक्षिण जोन की बैठक के सिलसिले में सूरत आए

सूरत. भाजपा के संगठन पर्व सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय सहसंयोजक डॉ. अरुण चतुर्वेदी ने गुरुवार सुबह कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ता ही सबकुछ है और यह पार्टी की पूंजी है। डॉ. चतुर्वेदी गुजरात के दक्षिण जोन की बैठक के सिलसिले में सूरत आए थे।
भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती छह जुलाई से भाजपा के संगठन पर्व सदस्यता अभियान की शुरुआत देशभर में की गई। पार्टी ने संगठन पर्व के सिलसिले में राष्ट्रीय स्तर से वार्ड स्तर तक संयोजक-सहसंयोजकों की नियुक्ति की है। गुरुवार को वे गुजरात के दक्षिण जोन की बैठक भरुच में लेने के लिए आए। इस दौरान सुबह सूरत महानगर के सर्किट हाउस में डॉ. चतुर्वेदी भाजपा महानगर इकाई के पदाधिकारियों व अन्य लोगों से मिले और उन्होंने बताया कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और यहां कार्यकर्ता ही सर्वोपरि है।
इस मौके पर इकाई के अध्यक्ष नितिन ठाकर, उपाध्यक्ष पीवीएस शर्मा ने सूरत शहर व जिले में अभियान की जानकारी डॉ. चतुर्वेदी को दी और बताया कि शहरी क्षेत्र में गतवर्ष की तुलना में 60 एवं ग्रामीण क्षेत्र में 50 फीसदी सदस्य बढ़ाने का लक्ष्य संगठन को मिला है। गतवर्ष सूरत महानगर इकाई में 11 लाख से ज्यादा सदस्य थे।


राजस्थानी समाज ने किया स्वागत


गुजरात के दक्षिण जोन की बैठक लेने के लिए गुरुवार सुबह जयपुर से सूरत आए भाजपा संगठन पर्व सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय सहसंयोजक डॉ. अरुण चतुर्वेदी से मिलने राजस्थानी समाज के विभिन्न संगठनों के लोग भी सर्किट हाउस पहुंचे। इनमें विप्र फाउंडेशन, अग्रवाल समाज, राजपूत समाज, ब्राह्मण समाज समेत अन्य संगठन शामिल थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned