script- Surat Night Marathon-2022 today 'Radega Surat' to welcome Gujarat Da | Surat Night Marathon-2022 : गुजरात दिवस के स्वागत में ‘दौड़ेगा सूरत’ | Patrika News

Surat Night Marathon-2022 : गुजरात दिवस के स्वागत में ‘दौड़ेगा सूरत’

- सूरत नाइट मैराथॉन-2022 आज
- नो ड्रग्स इन सेफ, स्मार्ट एंड फिट सूरत का दिया जाएगा संदेश

सूरत

Updated: April 30, 2022 05:19:48 pm

सूरत. युवाओं को नशे से दूर करने और खेलों समेत विभिन्न स्वाथ्य वर्धक रचनात्मक प्रवृतियों से जोडऩे के उदेश्य से गुजरात की दिवस की पूर्व रात्रि पर शनिवार को सूरत नाइट मैराथान आयोजन किया जाएगा। जिसमें हजारों धावक दौड़ लगा कर एक मई गुजरात दिवस का स्वागत करेंगे। इस आयोजन के लिए जोर शोर से तैयारियां जारी हैं।
Surat Night Marathon-2022 : गुजरात दिवस के स्वागत में ‘दौड़ेगा सूरत’
Surat Night Marathon-2022 : गुजरात दिवस के स्वागत में ‘दौड़ेगा सूरत’
शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने शुक्रवार को मीडिया को कार्यक्रम की जानकारी दी। कार्यक्रम की शुरुआत रात्रि आठ बजे से होगी। डूमस रोड शाम से ही आम यातायात के लिए बंद दिया जाएगा। गोवर्धन हवेली के निकट से दौड़ की शुरुआत होगी। गोवर्धन हवेली के निकट से दौड़ को फ्लैग ऑफ किया जाएगा। कार्यक्रम में गृहराज्य मंत्री हर्ष संघवी, समेत अन्य गणमान्य भी मौजूद रहेगें।
गोवर्धन हवेली पर स्टार्ट प्वाइंट से धावक अठवागेट की ओर केबल ब्रिज जाएगें। वहां अडाजण में केबल ब्रिज के छोर से यू टर्न लेते हुए फिर से डूमस रोड लौटेंगे और अठवागेट जाएगें। अठवागेट से यू टर्न लेकर डूमस रोड पर एसके नगर चौराहे तक जाएगें। वहां से स्टार्ट प्वाइंट लौटेगें। वहीं पर दौड़ खत्म होगी। दौड़ के विजेताओं और समय का निर्धारण करने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर के उपकरण लगाए गए है।
धावकों को उत्साह बढ़ाने के लिए सिंगर किंजल दवे व पार्थिव गोहिल के भी सूरत आने की संभावना हैं। कार्यक्रम में आयोजन में सहयोग देने वाले शहर के अग्रणी उद्योगपति, समाजिक संगठनों के स्वयं सेवक, केन्द्र व राज्य सरकार के कर्मचारी भी हिस्सा लेंगे। शुक्रवार को ओरो यूनिवसिर्टी में मैराथन एक्सपो का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न स्टॉल लगाए गए।
35000 ने करवाया रजिस्ट्रेशन

आयोजकों का कहना है कि नाइट मैराथन में हिस्सा लेने के लिए करीब 35 हजार लोगों ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया हैं। जिनमें हॉफ मैराथन 21 किलोमीटर व 10 किलोमीटर की दौड़ में करीब 2500 धावकों ने रजिस्ट्रेशन करवाया हैं जबकि ५ किलोमीटर की दौड़ के लिए सबसे अधिक 32 हजार लोगों ने नाम दर्ज करवाया हैं।
8 स्थानों पर होगी पार्किंग, विजेताओं को 14 लाख के पुरस्कार

दौड़ के लिए समूचे रूट में विभिन्न 21 रिफ्रेशनमेंट सेन्टर बनाए जा रहे हैं। साथ ही जगह जगह शामियाने भी लगाए जा रहे है। आयोजन स्थल पर रूट के दोनों ओर लोगों के लिए आठ पार्किंग की भी व्यवस्था की गई है। दौड़ के विजेताओं को 14 लाख रुपए के पुरस्कार दिए जाएगें।
मैराथॉन के कारण बंद रहेंगे ये मार्ग

अठवागेट से एसके नगर तक मेन रोड (आने-जाने) दोनों तरफ के मुख्य मार्ग।केबल ब्रिज से स्टार बाजार होते हुए एलपी सवानी रोड पर स्टार बाजार से रिवरडेल एकेडमी, मैकडॉनल्ड सर्कल तक दोनों तरफ के मुख्य मार्ग। राहुल राज मॉल चौराहे से जॉली पार्टी प्लॉट चार रस्ता और जॉली पार्टी प्लॉट चौराहे से वाई जंक्शन तक दोनों तरफ रास्ता 30 अप्रेल 2022 को शाम 6 बजे से 1 मई की सुबह 4 बजे तक प्रतिबंध रहेगा।
----------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Gyanvapi Masjid-Shringar Gauri Case: सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई और वाराणसी सिविल कोर्ट में 23 मई कोज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...Good News: AIIMS दिल्ली में अब 300 रुपए तक के टेस्ट होंगे मुफ्तBOXER Died in Live Match: लाइव मैच में बॉक्सर ने गंवाई जान, देखें वायरल वीडियोBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारतीय विदेश मंत्री जयशंकर, उठाया आतंकवाद का मुद्दासीएम मान ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा-पंजाब में तैनात होंगे 2,000 और सुरक्षाकर्मीIPL 2022, RCB vs GT: Virat Kohli का तूफान, RCB ने जीता मुकाबला, प्लेऑफ की उम्मीदों को लगे पंखVirat Kohli की कप्तानी पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने उठाए सवाल, कहा-खिलाड़ियों का समर्थन नहीं किया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.