script

बड़े शोरूम पर हमेशा बनी रहती है इनकी नजर

locationसूरतPublished: Jun 04, 2021 05:09:56 pm

Submitted by:

deepak deewan

कोरोना महामारी के कारण लगे लाकडाउन की वजह से आपराधिक घटनाएं बढऩे लगी हैं। कई युवा पैसे कमाने के लिए अब जरायम पेशा अपनाने लगे हैं। ऐसे ही कुछ युवाओं ने पुलिस ने पकड़ा है।

surat police news dungra police news vapi police news

surat police news dungra police news vapi police news

वापी. कोरोना महामारी के कारण लगे लाकडाउन की वजह से आपराधिक घटनाएं बढऩे लगी हैं। कई युवा पैसे कमाने के लिए अब जरायम पेशा अपनाने लगे हैं। ऐसे ही कुछ युवाओं ने पुलिस ने पकड़ा है।
2८ से ज्यादा चोरी करने वाले चार चोर गिरफ्तार
एलसीबी ने मुखबिर की सूचना पर सलवाव ओवरब्रिज के पास से गिरोह के चार चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में सभी ने कई चोरियां करना कबूल किया है। चोरी करने वाले अब तक 28 चोरी को अंजाम देने की बात कह चुके हैं। पुलिस ने बताया कि पेट्रोलिंग के दौरान एलसीबी कांस्टेबल अजय अमला को सलवाव हाइवे ब्रिज के नीचे कुछ सामान के साथ चार संदिग्ध लोगों के बारे में मुखबिर ने खबर की। एलसीबी ने वहां पहुंचकर देखा तो चार लोग मौजूद थे। पुलिस ने मोहम्मद अंजार उर्फ आलम सिद्दिक शेख, सूर्या उर्फ केन्द्र पूरन चौहाण, अब्दुल करीम अंजाम उर्फ आलम और राजेश उर्फ राजू लालबाबू गुप्ता को पकड़ा और उनके पास से टीवी, तीन मोबाइल फोन, एक लाख नगद रुपए बरामद किया।
बड़े शोरूम पर रहती थी नजर
चारों को डुंगरा थाना को सौंपा गया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दावा किया कि चारो ने वापी जीआईडीसी में 20, टाउन में छह और डुंगरा थाना अंतर्गत एक चोरी की है। इसके अलावा महाराष्ट्र के दहाणु में भी एक चोरी की है। साथ अब्दुल करीम 2015 में नशीले पदार्थ के मामले में भी गिरफ्तार हो चुका है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पहले बलीठा मे कार के दो शो रुम से तीन लाख रुपए से ज्यादा की चोरी को अंजाम दिया था। चोरों का गिरोह घरों के अलावा कबाड़ और बड़े शो रुमों में चोरी को अंजाम देता था।

ट्रेंडिंग वीडियो