scriptSURAT PRIDE NEWS: Dr. Shiroya honored with President's Medal | SURAT PRIDE NEWS: डॉ. शिरोया राष्ट्रपति पदक से सम्मानित | Patrika News

SURAT PRIDE NEWS: डॉ. शिरोया राष्ट्रपति पदक से सम्मानित

सूरत जिला होमगार्ड कमांडेंट डॉ. प्रफुल्ल शिरोया को राष्ट्रपति पदक व प्रमाणपत्र अहमदाबाद स्थित गुजरात होमगार्ड मुख्यालय में गुजरात सरकार के गृहराज्य मंत्री हर्ष संघवी ने प्रदान किया

सूरत

Published: December 07, 2021 09:21:10 am

सूरत. होमगार्ड दिवस के उपलक्ष में सोमवार को सूरत जिला होमगार्ड कमांडेंट डॉ. प्रफुल्ल शिरोया को राष्ट्रपति पदक व प्रमाणपत्र से अहमदाबाद स्थित गुजरात होमगार्ड मुख्यालय में सम्मानित किया गया। डॉ. शिरोया को यह सम्मान गुजरात सरकार के गृहराज्य मंत्री हर्ष संघवी ने प्रदान किया। गृह सेवा संगठन से जुड़कर गत 30 वर्षों से मानद सेवारत डॉ. शिरोया पूर्व में भी दो बार राष्ट्रपति पदक से सम्मानित हो चुके हैं। गुजरात होमगार्ड मुख्यालय में आयोजित समारोह के दौरान गुजरात के अपर मुख्य सचिव गृह राजीवकुमार गुप्ता, पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया, आईपीएस आर्वी असरी, आईपीएस कमांडेंट जनरल होमगार्ड डॉ. नीरजा गोटरु समेत कई गणमान्य मौजूद थे।
SURAT PRIDE NEWS: डॉ. शिरोया राष्ट्रपति पदक से सम्मानित
SURAT PRIDE NEWS: डॉ. शिरोया राष्ट्रपति पदक से सम्मानित
-सेवा क्षेत्र में डॉ. शिरोया की उपलब्धि

सूरत जिला होमगार्ड कमांडेंट डॉ. प्रफुल्ल शिरोया अभी तक 175 दफा रक्तदान कर चुके हैं। और लोकदृष्टि चक्षुबैंक के प्रमुख के रूप में 39 हजार 972 जोड़ी नेत्रदान प्राप्त कर 75 हजार 989 दृष्टिहीनों को दृष्टि दिलवा चुके हैं। देहदान के क्षेत्र में 1015 मृतदेह प्राप्ति के अलावा 3412 रक्तदान शिविरों के आयोजन भी करवा चुके हैं।
एसोसिएशन का गठन, विनय बने मुख्य संयोजक


सूरत. सिटीलाइट वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक रविवार को सिटीलाइट स्थित सूर्या कॉम्प्लेक्स में आयोजित की गई। बैठक के दौरान विनय दीनदयाल केजरीवाल को मुख्य संयोजक नियुक्त किया गया और उनके सहयोगी के रूप में दस सदस्यों को सहसंयोजक की जिम्मेदारी दी गई। इनमें सुशील गर्ग, रमेश कामरा, जीवन मेहता, योगेश, संदीप शाह, सनी, अजय अग्रवाल, कीर्ति पटेल, पूनम सहानी, अशोक बाजारी, वासुदेव सागवानी, संजीव पटेल आदि शामिल है। बैठक लोकेश खदरिया की अध्यक्षता में आयोजित की गई और बैठक के दौरान सिटीलाइट क्षेत्र की विभिन्न समस्या यातायात, ठेले-गुमटी का अवैध कब्जा, क्षेत्रीय ब्यूटीफिकेशन आदि के बारे में विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में क्षेत्रीय पार्षद व्रजेश उनड़कट, सुमन गाडिया, डिंपल, अशोक रांदेरिया आदि भी मौजूद रहे।
SURAT PRIDE NEWS: डॉ. शिरोया राष्ट्रपति पदक से सम्मानित

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामरोहित शर्मा को क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए टेस्ट कप्तान, सुनील गावस्कर ने समझाई बड़ी बातकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमितUP Assembly Election 2022: योगी इफेक्ट को रोकने के लिए पूर्वांचल की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.