सूरत आरपीएफ ने गश्त के दौरान दहेज में लूट के आरोपी को धर दबोचा

सूरत आरपीएफ ने गश्त के दौरान दहेज में लूट के आरोपी को धर दबोचा

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Apr, 17 2019 09:30:47 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

स्टेशन परिसर में चोरी के मोबाइल के साथ घूमता पकड़ा गया, जांच में खुलासा हुआ

सूरत.

सूरत रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में घूम रहे दो संदिग्ध लोगों को रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने गिरफ्तार कर चोरी के मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। इन दोनों के खिलाफ दहेज पुलिस थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज है। सूरत आरपीएफ ने इन दोनों आरोपियों को दहेज पुलिस को सौंप दिया है।

 

ग्रीष्मावकाश में भीड़ बढऩे पर अपराध रोकने के लिए सूरत रेलवे सुरक्षा बल के सहायक सुरक्षा आयुक्त राकेश पांडेय ने क्राइम प्रिवेंशन एंड डिटेक्शन टीम बनाई है। इसके निरीक्षक अतर सिंह, हेड कांस्टेबल आशिष बिरले, वरूण पटेल, कांस्टेबल मनोज, अमीत कुमार मंगलवार को प्लेटफार्म संख्या दो-तीन से संदिग्ध व्यक्ति बिट्टु कुमार उमेश राय (१८) निवासी बिहार वैशाली को गिरफ्तार किया।

 

उसे रेलवे पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए सौंपा गया है। उसी दिन सवारे सवा चार बजे एक अन्य संदिग्ध व्यक्ति करन कुमार बुद्धिदेव प्रसाद राय (२१) निवासी बिहार जिला वैशाली को दो मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया। इसमें एक मोबाइल चोरी का होना पता चला है। रेलवे सुरक्षा बल थाना निरीक्षक ईश्वर सिंह यादव ने चोरी के मोबाइल के बारे में जांच करके मालिक का पता लगा लिया।

 

इसके बाद दहेज पुलिस थाने से सम्पर्क किया गया। दहेज पुलिस ने करन तथा बिट्टु के खिलाफ लूट के साथ मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज की हुई है। दहेज पुलिस थाने के उप निरीक्षक आर. एस. राजपुत सूरत आए और दोनों आरोपियों को लूट के मामले में गिरफ्तार करके ले गई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned