scriptसूरत के 25 वर्षिय सीए ने बनाया अकाउंटिंग जॉब पोर्टल | Surat's 25 year old CA created accounting job portal | Patrika News
सूरत

सूरत के 25 वर्षिय सीए ने बनाया अकाउंटिंग जॉब पोर्टल

इस तरह का देश का पहला वेब पोर्टल होने का दावा

सूरतApr 15, 2019 / 10:08 pm

Sandip Kumar N Pateel

patrika

सूरत के 25 वर्षिय सीए ने बनाया अकाउंटिंग जॉब पोर्टल

सूरत.अकाउंटिंग क्षेत्र में करीअर बनाने की इच्छा रखने वालों के लिए सूरत के 25 वर्षीय सीए केतुल पटेल ने अकाउंङ्क्षटग जॉब पोर्टल बनाकर सोमवार को उसे लॉन्च किया। केतुल ने दावा किया कि अकाउंटिंग जॉब के लिए इस तरह की वेब पोर्टल देश की पहली पोर्टल है।

सीए केतुल पटेल ने वेब पोर्टल की जानकारी देते हुए कहा कि अकाउंटिंग बाबा डॉट कॉम के नाम से उन्होंने वेब पोर्टल शुरू किया है। इस वेब पोर्टल एक तरफ अकाउंटिंग की नौकरी करने की इच्छा रखने वालो को वन स्टॉप सोल्यूशन मिलेगा तो कंपनियों की भी प्रशिक्षित अकाउंट आसानी से उपलब्ध होंगे। अकाउंटेंट बनने की चाह रखने वालों का वेब पोर्टल पर नि:शुल्क पंजीकरण किया जाएगा तो कंपनियों को पैकेज खरीदना होगा। रजिस्टेशन कराने के बाद उम्मीदवार का मूल्यांकन टेस्ट लिया जाएगा, जिसमें अकाउंट संबंधि ज्ञान की कसोटी होगी। इसके बाद यदि उम्मीदवार को प्रशिक्षण की जरूरत होगी तो उसे प्रशिक्षण भी दिया जाएगा, जिसमें चार्टर्ड अकाउंट्स और इंडस्ट्री के विशेषज्ञ शामिल होंगे। प्रशिक्षण पूरा होने के बाद उम्मीदवार की परीक्षा होगी और उत्तीर्ण होने पर उसे प्रोफेशनल अकाउंटेंट के तौर पर प्रमाणपत्र दिया जाएगा। इसे केन्द्र सरकार की स्टार्टअप योजना के तहत भी पंजीकृत किया गया है।

Home / Surat / सूरत के 25 वर्षिय सीए ने बनाया अकाउंटिंग जॉब पोर्टल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो