कभी चाकू, कभी तलवार दिखाने वाली लेडी डॉन फिर पकड़ी गई

इस बार बाइक और नकदी लूटने का आरोप, साथी कालिया को भी दबोचा

By: Sandip Kumar N Pateel

Published: 24 May 2018, 09:16 PM IST

सूरत. खुले हथियारों के साथ वराछा क्षेत्र में आतंक मचाने वाली लेडी डॉन भूरी उर्फ अस्मिता और उसके साथी को वराछा पुलिस ने लूट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। लेडी डॉन ने चाकू की नोक पर एक किशोर से बाइक और पान की दुकान वाले से नकद रुपए की लूट की थी। वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और गुरुवार को दोनों को धर दबोचा।


पुलिस के मुताबिक वराछा मातावाड़ी की हेमकुंज सोसायटी निवासी महेश कालू कणजारिया का पुत्र चिराग बुधवार दोपहर मोटर साइकिल लेकर वराछा कमलपार्क सोसायटी से गुजर रहा था। भूरी उर्फ अस्मिता और उसके साथी कालिया ने उसे रोका तथा चाकू दिखाकर उससे मोटर साइकिल लूटकर फरार हो गए। बुधवार को एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें भूरी तलवार के साथ एक पान की दुकान वाले को धमका रही है और उससे रुपए लूट कर फरार हो रही है। लूट और धमकी देने तथा जीपी एक्ट के तहत वराछा पुलिस ने मामला दर्ज कर गुरुवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया।


होली पर भी मचाया था आतंक


भूरी और उसके साथियों ने होली के दिन भी वराछा क्षेत्र में आतंक मचाया था। तब भी उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो में भूरी और उसके साथी सड़क पर धारदार हथियारों के साथ हंगामा मचाते नजर आ रहे थे। वीडियो के आधार पर पुलिस ने उस वक्त भी भूरी और उसके साथियों के खिलाफ रायोटिंग का मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया था। जमानत पर रिहा होने के बाद भूरी ने दोबारा वराछा और कापोद्रा क्षेत्र में दहशत फैलाना शुरू कर दिया था।

आइपीएल पर सट्टा लगवाते 5 गिरफ्तार


सूरत. अमरोली पुलिस ने उत्राण के एक शॉपिंग सेंटर पर छापा मार कर आइपीएल मैच पर सट्टा लगवाते हुए पांच जनों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से ७ लाख ५ हजार ६40 रुपए का सामान जब्त किया गया।

 

पुलिस के मुताबिक मोटा वराछा खोडीयारनगर निवासी महेन्द्र घसडिया, उत्राण अभिनंदन रेजिडेंसी निवासी शैलेश चोवटिया, उत्राण टर्निंग प्वॉइंट निवासी कालू बारैया, पूणागाम दीपमाला सोसायटी निवासी अल्पेश डोबरिया, मोटा वराछा मारवेला निवासी बेचरभाई नाकराणी मिलकर क्रिकेट सट्ट का नेटवर्क चला रहे थे। वह टर्निंग प्वॉइंट शॉपिंग सेंटर की दुकान नम्बर १० में टीवी पर आइपीएल में चल रहे मैचों का सीधा प्रसारण देखकर लोगों से मोबाइल पर सट्टा लगवाते थे तथा बुकियों से कमीशन हासिल करते थे। बुधवार रात मुखबिर की सूचना पर उन्हें राजस्थान रॉयल और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच पर सट्टा लगवाते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कब्जे से टीवी सेट, मोबाइल फोन और अन्य सामग्री बरामद हुई।

Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned