scriptअंतरराष्ट्रीय डांस प्रतियोगिता में सूरत का नाम रोशन | Surat's name illuminated in international dance competition | Patrika News

अंतरराष्ट्रीय डांस प्रतियोगिता में सूरत का नाम रोशन

locationसूरतPublished: Jun 04, 2019 10:34:03 pm

आट्र्स संस्था की छात्राओं को मिला दूसरा स्थान

patrika

अंतरराष्ट्रीय डांस प्रतियोगिता में सूरत का नाम रोशन

सूरत. यूरोप के जॉर्जिया में आयोजित अंतरराष्ट्रीय डांस प्रतियोगिता में सूरत की आट्र्स संस्था सीनर्जी की छात्राओं ने दूसरा स्थान हासिल कर सूरत, गुजरात और देश का नाम रोशन किया।


आट्र्स संस्था की संचालिका तन्वी अग्रवाल ने बताया कि जॉर्जिया की मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर एण्ड स्पोट्र्स तथा इंटरनेशनल काउंसिल ऑफ ऑर्गेनाइजेशन ऑफ फॉकलोर फेस्टिवल एण्ड फॉक आट्र्स की ओर से 22 से 27 मई तक गोल्डन डॉल्फिन इंटरनेशनल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें सीनर्जी की छात्रा विद्या चोरावाला, जाह्नवी उपाध्याय, भाग्यश्री सारदे, प्रतीक्षा सावलिया, कृष्णा त्रिवेदी, वंदना शाह और नेहल लाकडावाला ने 12 से 17 और 17 से अधिक उम्र की कैटेगरी में अमी शामलिया के दिग्दर्शित हरियाणवी और महाराष्ट्रीयन जोगवा नृत्य प्रस्तुत कर दोनों कैटेगरी में दूसरा स्थान हासिल किया।


शिवसांई बाबा मंदिर की सालगिराह मनाई


सूरत. लिंबायत के नीलगिरी क्षेत्र के शिवसांई बाबा मंदिर की 11वीं सालगिराह धूमधाम से मनाई गई। इस अवसर पर अखण्ड हरिनाम कीर्तन सप्ताह का आयोजन किया गया। सप्ताह के अंतिम दिन महाआरती और महाप्रसादी हुई। नवसारी सांसद सी.आर.पाटिल, विधायक संगीता पाटिल, चैम्बर ऑफ कॉमर्स के पूर्व प्रमुख परेश पटेल, पार्षद सांईबाबा और संतों के दर्शन के लिए पहुंचे। इस अवसर पर ट्रस्ट के सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो