शराब के साथ सूरत का युवक गिरफ्तार

शराब के साथ सूरत का युवक गिरफ्तार

Pradeep Devmani Mishra | Updated: 27 May 2019, 11:22:12 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

पुलिस ने कार की तलाशी ली ,शराब की दो बोतल बरामद हुई

नवसारी

धारागीरी गांव के पास हाइवे ओवरब्रिज के सर्विस रोड से जा रहे सूरत के युवक को पुलिस ने छह सौ रुपए की शराब के साथ गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार ओवरब्रिज के पास रविवार रात दुर्घटना होने के कारण जाम लगा था। इस दौरान दमण से कार लेकर जा रहे रितेश मोहन पटेल निवासी बमरोली और कार्तिक अमृत पटेल दोनों निवासी सूरत को पुलिस ने ओवरब्रिज से जाने को कहा, लेकिन दोनों पुलिस से झगड़ पड़े। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो शराब की दो बोतल बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि यह शराब खुद के लिए लेकर जा रहे थे। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

दिन दहाड़े बंद मकान से चोरी
जलालपोर के गौरीशंकर मोहल्ला स्थित एक बंद मकान से नगदी और आभूषणों समेत दो लाख रुपए से ज्यादा की चोरी का मामला सामने आया है।
जानकारी के अनुसार फोनेक्स चाल निवासी और लाइट डेकोरेशन का काम करने वाले हेमंत छगन पटेल रविवार सुबह दस बजे परिवार के साथ शादी समारोह में गए थे। इस दौरान घर के पीछे का दरवाजा तोडक़र अंदर दाखिल हुए चोरों ने आलमारी से सोने की अंगूठी, कंगन, सोने का हार, सोने की दो लूज, चेन, सोने का पेंडेंट, बाली और 12 हजार रुपए नगद समेत दो लाख से ज्यादा का माल लेकर चंपत हो गए। दोपहर करीब डेढ़ बज जब परिवार के लोग लौटे तो घर में सामान बिखरा पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की और मामला दर्ज किया। एफएसएल और फिंगर प्रिन्ट एक्सपर्ट की मदद से पुलिस आगे की छानबीन कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned