नहाते समय समुद्र में डूब गया सूरत का युवक

नहाते समय समुद्र में डूब गया सूरत का युवक

Sunil Mishra | Publish: Aug, 14 2019 10:39:54 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

होमगार्ड के जवानों ने एक अन्य को बचा लिया


नवसारी. दांडी के पास दरिया में मंगलवार शाम नहाने के दौरान सूरत के ऊन पाटिया निवासी 26 वर्षीय तहजीब खान की मौत हो गई। वह अपने भाइयों तशरीफ और जिबरान खान के अलावा कई दोस्तों के साथ दोपहर में दांडी दरिया किनारे घूमने आया था। इस दौरान वह अपने दोस्त जयेश भगवान कुमावत के साथ समुद्र में नहाने चला गया। तेज लहरों ने दोनों को दरिया में खींच लिया और दोनों डूबने लगे तो शोर मचाने लगे। दोनों को डूबता देखकर वहां मौजूद होमगार्ड के जवानों ने दरिया में छलांग लगाई और जयेश को बचा लिया, लेकिन तहजीब दरिया में डूब गया। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने तैराकों और दमकलकर्मियों के मदद से उसकी तलाश करवाई, लेकिन ज्वारभाटा के कारण इस काम में मुश्किल आई। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ऊंचाई से गिरे मजदूर की मौत
नवसारी. गणदेवी के सरीबुजरंग गांव में शिव दर्शन बंगले की रंगाई करते समय ऊंचाई से गिरे मजदूर की मौत हो गई। गणदेवी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया गया है कि मूलत: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के रामपुर गांव निवासी छोटू उर्फ मुन्नुलाल वर्मा (22) मंगलवार को अन्य मजदूरों के साथ सरीबुजरंग गांव की शिवदर्शन सोसायटी में बंगले की रंगाई कर रहा था। उस दौरान वह करीब 30 फीट ऊपर से नीचे गिर गया और गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसके साथी मजदूर जाहिद ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई है।

बीमार युवक फांसी पर झूला
नवसारी. दशेरा टेकरी स्थित सरस्वती माता मंदिर के पीछे रहने वाले 32 वर्षीय योगेश जयकिशन राठौड़ (32) ने मंगलवार को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि वह काफी समय से बीमार चल रहा था और उपचार करवाने पर भी ठीक नहीं हो रहा था। उसी हताशा में यह कदम उठाया। कुछ देर बाद पड़ोसी का पुत्र योगेश के घर पानी पीने गया तो बेडरूम में उसे फंदे से झूलता देखकर घर के अन्य लोगों को सूचना दी। इसके बाद लोग उसे फंदे से उतारकर नवसारी सिविल अस्पताल ले गए, लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के छोटे भाई शंकर राठौड़ की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज करवाई है।


कार से 1.96 लाख की शराब पकड़ी
नवसारी. चिखली के सुथवाड गांव के पास लावारिस हालत में खड़ी कार से पुलिस ने शराब की 336 बोतलें बरामद की हैं। चिखली पुलिस को मौके पर बिना नंबर की लक्जरी कार पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने कार की जांच की तो अंदर से शराब बरामद हुई। पुलिस ने बताया कि कार में खराबी आने पर चालक उसे छोड़ गया था। मैकेनिक बुलाकर पुलिस ने कार का दरवाजा खुलवाया था। अंदर से १ लाख, 97 हजार, 400 रुपए की शराब मिली है। पुलिस ने 25 लाख रुपए कार के साथ 26.97 लाख का माल सामान जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी जिग्नेश गामित ने बताया कार में तकनीकी खराबी के कारण चालक छोड़ गया था। कार की पूरी जानकारी आरटीओ से निकालकर उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned