SURAT SCHOOL : स्कूल वाहन चालकों की हड़ताल से अभिभावक और विद्यार्थी हुए परेशान

SURAT SCHOOL : स्कूल वाहन चालकों की हड़ताल से अभिभावक और विद्यार्थी हुए परेशान

Divyesh Kumar Sondarva | Updated: 14 Jun 2019, 08:39:20 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

फोलो अप :
- आरटीओ की कार्रवाई से नाराज स्कूल ऑटो और वेन चालकों ने विद्यार्थियों को नहीं पहुंचाया स्कूल
- अभिभावकों को खुद विद्यार्थियों को स्कूल पहुंचाने और वापस लाने की करनी पड़ी मशक्कत

सूरत.

आरटीओ की कार्रवाई से नाराज स्कूल वाहन चालकों ने गुरुवार को हड़ताल रखी। इस कारण अभिभावकों और विद्यार्थियों को परेशानी उठानी पड़ी। विद्यार्थियों को स्कूल लाने और ले जाने के लिए अभिभावकों को खुद मशक्कत करनी पड़ी। चालकों ने शुक्रवार को भी बच्चों को नहीं लेने आने की चेतावनी दी है।
शैक्षणिक सत्र शुरू होने के दूसरे दिन ही आरटीओ ने स्कूल ऑटो और स्कूल वैन पर कार्रवाई कर दी। एक ही दिन में 180 से अधिक चालकों के खिलाफ कार्रवाई कर उनसे जूर्माना भी वसूला। आरटीओ की ओर से यातायात नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। इससे स्कूल ऑटो और वैन चालक नाराज हो उठे। स्कूल वाहन चालकों ने बुधवार को स्कूलों के बाहर प्रदर्शन किया। गुरुवार को बच्चों को घर नहीं लेने आने की चेतावनी दी। सुबह अभिभावक बच्चों के साथ स्कूल ऑटो और वैन चालकों का इंतजार करते रहे। लेकिन वे बच्चों को लेने नहीं आए। इस वजह से कई अभिभावक बच्चों को लेकर स्कूल की ओर जाते दिखाई दिए। छुट्टी होने पर भी अभिभावकों को बच्चों को लेने जाना पड़ा। शुक्रवार को भी कई वाहन चालकों ने बच्चों को लेने के लिए नहीं आने की चेतावनी दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned