scriptSurat/ सीएस एक्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षा में सूरत के विद्यार्थी चमके | Surat students shine in CS Executive and Professional exams | Patrika News

Surat/ सीएस एक्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षा में सूरत के विद्यार्थी चमके

locationसूरतPublished: Feb 26, 2021 12:44:11 am

सीएस प्रोफेशनल में सलोनी जोशी और मयूरी जैन शहर में प्रथम स्थान तथा रोहित जैन ने तीसरी स्थान प्राप्त किया

Surat/ सीएस एक्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षा में सूरत के विद्यार्थी चमके

Surat/ सीएस एक्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षा में सूरत के विद्यार्थी चमके

सूरत। इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया की ओर से गुरुवार को सीएस प्रोफेशनल और सीएस एक्जीक्यूटिव परीक्षा के परिणाम घोषित किए गए, जिसमें सूरत के विद्यार्थियों ने सफलता प्राप्त कर सूरत का नाम रोशन किया।
इग्नाइट एकेडमी के सीए स्नेह भाटिया और सीएस भूपेंद्र जैन ने बताया कि इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया की ओर से दिसम्बर 2020 में सीएस एक्जीक्यूटिव और सीएस प्रोफेशनल के पुराने और नए पाठ्यक्रम की परीक्षाएं ली गई थी। गुरुवार को दोनों ही परीक्षाओं के परिणाम घोषित किए गए, जिसमें उनकी एकेडमी की सलोनी जोशी ने सीएस प्रोफेशनल पुराने पाठ्यक्रम की परीक्षा में सूरत में पहला स्थान प्राप्त किया। उसने 900 अंकों में से 476 अंक मिले। वहीं सीएस प्रोफेशनल नए पाठ्यक्रम की परीक्षा में मयूरी जैन ने सूरत में पहला स्थान हासिल किया। मयूरी ने 900 अंकों में से 501 अंक प्राप्त किए। जबकि रोहित जैन ने 900 में से 492 अंक प्राप्त कर सूरत में तीसरा स्थान हासिल किया। एकेडमी के कुल 18 विद्यार्थी सीएस प्रोफेशनल परीक्षा में सफल होने के साथ वह कंपनी सेक्रेटरी बने है। वहीं 13 विद्यार्थिओं ने सीएस एक्जीक्यूटिव परीक्षा की परीक्षा में उत्तीर्ण हुए ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो