scriptSurat The accused of raping a teenager by blackmailing ten years in ja | Surat/ ब्लैकमेल कर किशोरी से बलात्कार करने वाले आरोपी को दस साल की कैद | Patrika News

Surat/ ब्लैकमेल कर किशोरी से बलात्कार करने वाले आरोपी को दस साल की कैद

मोबाइल में खिंची तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल कर एक से अधिक बार किया था बलात्कार

सूरत

Published: April 09, 2022 05:06:56 pm

सूरत. सरथाणा क्षेत्र में एक किशोरी को ब्लेकमेल कर उसके साथ एक से अधिक बार बलात्कार करने के मामले में आरोपित युवक को पॉक्सो एक्ट मामलों की विशेष अदालत ने दोषी करार देते हुए दस साल की कैद और दस हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई।
Surat/ ब्लैकमेल कर किशोरी से बलात्कार करने वाले आरोपी को दस साल की कैद
File Image

पुणागाम शिव दर्शन सोसायटी निवासी आरोपी चिंतन अशोक भडीयादरा पर किशोरी को ब्लैकमेल कर बलात्कार करने का आरोप था। वर्ष 2018 में नवरात्रि के समय आरोपी ने किशोरी से दोस्ती की और उसे मिलने बुलाया। उसके बाद उसने किशोरी के साथ मोबाइल में तस्वीरें खिंच ली और फिर ब्लैकमेल कर उसे अलग-अलग जगह बुलाता रहा और उससे बलात्कार करता रहा। इस तरह की हरकत से परेशान किशोरी ने जब अपने पिता को हकीकत बताई तो आरोपी ने किशोरी के पिता को भी जान से मारने की धमकी दी। सरथाणा थाने में मामला दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। चार्जशीट पेश होने के बाद से मामले की सुनवाई पॉक्सो एक्ट मामलों की विशेष अदालत में सुनवाई चल रही थी। सुनवाई के दौरान अतिरिक्त लोकाभियोजक एस.एस.पाटिल आरोपों को साबित करने में सफल रहे। गुरुवार को अंतिम सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी चिंतन भडियादरा का दोषी मानते हुए दस साल के कठोर कारावास और दस हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई।

चेक रिटर्न के पांच मामलों में कपड़ा व्यापारी को एक साल की कैद

सूरत। चेक रिटर्न के एक साथ पांच मामलों आरोपित कपड़ा व्यापारी को कोर्ट ने दोषी करार देते हुए एक साल की कैद की सजा सुनाई।
वेड रोड की सहयोग इंडस्ट्रियल सोसायटी में लूम कारखाना चलाने वाले कल्पेश कांचनलाला दूधवाला ने अधिवक्ता अजय वेलावाला के जरिए रिंगरोड पद्मावती मार्केट की श्री गणेश टैक्सटाइल के संचालक हरीश खत्री के खिलाफ चेक रिटर्न की पांच शिकायतें दायर की थी। आरोप के अनुसार आरोपी हैं हरीश खत्री ने कल्पेश से 12 लाख रुपए से अधिक का ग्रे कपड़ा उधार में खरीदा था। पैमेंट के तौर पर दिए चेक बैंक से रिटर्न हो गए थे। मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही थी। अंतिम सुनवाई के बाद कोर्ट ने पांचों मामलों में आरोपी कपड़ा व्यापारी हरीश खत्री को दोषी मानते हुए प्रत्येक केस में एक - एक साल की कैद और 7.73 लाख रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.