scriptSurat/ श्वान को प्लास्टिक की थैली में बांधकर कचरापेटी में फेंका | Surat The dog was tied in a plastic bag and thrown in the trash | Patrika News

Surat/ श्वान को प्लास्टिक की थैली में बांधकर कचरापेटी में फेंका

locationसूरतPublished: May 24, 2022 07:59:06 pm

बोम्बे मार्केट के पास की घटना, राहगीरों ने श्वान को बचाया

Surat/ श्वान को प्लास्टिक की थैली में बांधकर कचरापेटी में फेंका

Surat/ श्वान को प्लास्टिक की थैली में बांधकर कचरापेटी में फेंका

सूरत. एक श्वान का मुंह बांधने के बाद उसे प्लास्टिक की थैली में बांधकर किसी ने कचरापेटी में फेंक दिया। राहगीर की नजर पडऩे पर श्वान को मुक्त कर उसे बचा लिया गया। घटना बोम्बे मार्केट के पास की है।

बताया जा रहा है कि बोम्बे मार्केट से गुजरते समय एक राहगीर की नजर कचरापेटी में पड़ी एक थैली पर पड़ी। थैली में हलचल हो रही थी, यह देख राहगीर रूक गया। उसने अन्य लोगों को भी यह बात बताई। बाद में लोगों ने मिलकर कचरापेटी से थैली बाहर निकाली और खोली तो उसमें से एक श्वान निकला। श्वान के मुंह पर भी पट्टी बांधी गई थी। लोगों ने श्वान की हालत देख पशु चिकित्सक को मौके पर बुलाया। पशु चिकित्सक के उपचार के बाद श्वान को मुक्त कर दिया गया। श्वान के साथ इस तरह की क्रूरतो को देख लोगों में आक्रोश देखने मिला।

आंजणा में लाइनडोरी का अमल

सूरत. मनपा की ओर से मंगलवार को आंजाणा क्षेत्र में लाइनडोरी का अमल करते हुए अनवर नगर के 92 झोपड़ों को हटाया गया। प्रभावित परिवारों को वैकल्पिक व्यवस्था के तौर पर मकान देने का मनपा की ओर से आश्वासन दिया गया है।

आंजणा क्षेत्र में सडक़ चौड़ी करने का मनपा ने निर्णय है। ऐसे में अनवर नगर झोपड़पट्टी रास्ते के निर्माण कार्य में बाधारूप बनी हुई थी। मनपा ने यहां लाइनडोरी का अमल करने का निर्णय किया। 92 परिवारों को झोपड़े हटाने के लिए नोटिस दिया गया था। इसके बाद कांग्रेस के पूर्व पार्षद असलम साइकिलवाला की अगुवाई में प्रभावित परिवारों ने मनपा आयुक्त से मुलाकात कर वैकल्पिक व्यवस्था करने की मांग की थी। मनपा की ओर से आश्वासन मिलने के बाद मंगलवार को लिंबायत जोन के अधिकारी लाव-लश्कर के साथ मौके पर पहुंचे और सभी 92 झोपड़ों को हटाकर रास्ता खुला किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो