scriptSurat/ 13 साल की किशोरी से छेड़छाड़ करने पर तीन साल की कैद | Surat Three years imprisonment for molesting a 13-year-old teenager | Patrika News

Surat/ 13 साल की किशोरी से छेड़छाड़ करने पर तीन साल की कैद

locationसूरतPublished: Jul 03, 2020 09:37:07 pm

स्कूल से लौट रही किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने की थी छेड़छाड़

Surat/ 13 साल की किशोरी से छेड़छाड़ करने पर तीन साल की कैद

logo

सूरत। 13 साल की किशोरी से छेड़छाड़ करने मामले में आरोपित पड़ोसी युवक को कोर्ट ने दोषी करार देते हुए तीन साल की कैद और एक हजार रुपए जुर्माने की सजा सुना दी।

प्रकरण के अनुसार मांडवी तहसील निवासी 13 वर्षीय किशोरी 28 अक्टूबर , 2015 को सहेली के साथ स्कूल से लौट रही थी, तभी पड़ोसी युवक अनिल जीतू कोली पटेल नाम का युवक मोटर साइकिल लेकर आया और दोनों को लिफ्ट देने के बहाने अपनी मोटर साइकिल पर बैठाया। कुछ दूर जाकर मोटर साइकिल एक खेत के पास रूका दी और सहेली को सड़क किनारे खड़ी कर किशोरी को खेत में ले गया। यहां उसने किशोरी के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया, लेकिन किशोरी उसे धक्का देकर भाग निकली। घर पहुंचकर उसने अपने माता पिता को सारी हकीकत बताई। किशोरी के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। चार्जशीट पेश होने के बाद से मामले की सुनवाई सेशन कोर्ट में चल रही थी। सुनवाई के दौरान सहायक लोकभियोजक किशोर रेवलिया आरोपों को साबित करने में सफल रहे। गुरुवार को हुई अंतिम सुनवाई के बाद कोर्ट ने अभियुक्त अनिल को दोषी माना और तीन साल की कैद तथा एक हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो