scriptआम आदमी को मिले सस्ते हवाई सफर का लाभ- चुडासमा | surat to bhavnagar flight start | Patrika News

आम आदमी को मिले सस्ते हवाई सफर का लाभ- चुडासमा

locationसूरतPublished: Apr 16, 2018 10:48:15 am

सूरत से भावनगर-अहमदाबाद के लिए एयर ओडिशा की इंटर स्टेट विमान सेवा शुरू

patrika
सूरत. राज्य सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह चूड़ास्मा ने कहा हवाई सफर आम आदमी की पहुंच में होना चाहिए। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उड़ान योजना शुरू की है। इसी योजना कहते हैं आज से अंतर राज्य विमान सेवाओं में एक और विमान सेवा एयर ओडिशा शुरू हो रही है। यह विमान सेवा सूरत-भावनगर-अहमदाबाद और अहमदाबाद-भावनगर-सूरत के बीच संचालित होगी।
चुडासमा और प्रदेश भाजपा प्रमुख जीतू वाघाणी सोमवार को अहमदाबाद से सूरत आए थे। सूरत एयरपोर्ट पर एयर ओडिशा के बुकिंग ऑफिस का उद्घाटन करने से पूर्व संवाददाताओं से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा की लोगों को सस्ती विमान सेवाओं का लाभ मिलना चाहिए। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में उड़ान योजना शुरू की है। इस योजना के तहत सूरत से एयर ओडिशा अंतर राज्य विमान सेवा शुरू कर रहा है।
सूरत से फ्लाइट रोजाना भावनगर होते हुए अहमदाबाद जाएगी। विमान सेवा के शुरू होने से लोगों को सूरत-भावनगर-अहमदाबाद के लिए एक और विकल्प मिलेगा। इससे जहां समय की बचत होगी, लोग सस्ते किराए में हवाई सफर का लाभ ले सकेंगे। इस मौके पर शहर भाजपा प्रमुख नितिन भजियावाला, विधायक विवेक पटेल, दक्षिण गुजरात चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री प्रमुख पी एम शाह समय अन्य गणमान्य मौजूद रहे।
दुष्कर्म मानसिक विकृति

एक सवाल के जवाब में प्रदेश भाजपा प्रमुख जीतू वाघाणी ने कहा कि दुष्कर्म मानसिक विकृति है। दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, जिससे समाज के अन्य लोगों को भी सबक मिले और इस तरह के अपराधों पर रोक लग सके।सरकार आरोपियों को सख्त सजा के पक्ष में है। सूरत में बालिका से दुष्कर्म मामले को जघन्य बताते हुए कहा कि पुलिस को तत्परता से पूरे मामले की जांच करनी चाहिए। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अभी तक पीड़ित बच्ची की पहचान तक नहीं हो पाई है। हमें भरोसा है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
दीप प्रज्वलित कर किया उद्घाटन

राज्य सरकार में मंत्री भूपेंद्र चुडासमा और प्रदेश प्रमुख जीतू वाघाणी की फ्लाइट करीब 8.45 बजे सूरत पहुंची। करीब 9.15 उन्होंने दीप प्रज्वलित कर सूरत एयरपोर्ट पर एयर ओडिशा के बुकिंग ऑफिस का उद्घाटन किया। इसके बाद चुडासमा और वाघाणी एयर ओडिशा की फ्लाइट से भावनगर के लिए रवाना हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो