scriptहाफ मैराथन में दौड़े सूरती | Patrika News

हाफ मैराथन में दौड़े सूरती

locationसूरतPublished: Nov 25, 2018 10:17:41 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– शहर के उधना मगदल्ला रोड पर हुआ आयोजन

patrika

हाफ मैराथन में दौड़े सूरती

सूरत. सूरती रनर्स ग्रुप की ओर से रविवार को हाफ मैराथन का आयोजन किया गया। इसमें एक हजार से अधिक धावकों ने हिस्सा लिया। इनमें सूरत के अलावा बारडोली, वलसाड, अहमदाबाद, बैंगलुरू और दिल्ली के धावक शामिल हैं। सुबह छह बजे उधना-मगदल्ला रोड पर हीरा मोती पार्टी प्लॉट से दौड़ की शुरुआत हुई।
एसवीआर जंकशन, एसके चौकड़ी, ब्रेडलाइनर सर्किल होते हुए हीरा मोती पार्टी प्लॉट पर दौड़ खत्म हुई। इसके अलावा दस किलोमीटर दौड़ और पांच किलोमीटर की फन रन का आयोजन भी किया गया, जिसमें महिलाओं और बच्चों समेत सभी उम्र के लोगों ने हिस्सा लिया। पांच बजे से नौ बजे तक हाफ मैराथन के कारण एक साइड का रास्ता आवागमन के लिए बंद रखा गया।
हर्ष भी सहर्ष दौड़े

सूरत रनर्स ग्रुप की ओर से स्वच्छता के संदेश के साथ आयोजित हाफ मैराथन (२१.१ किलोमीटर) की दौड़ में मजूरा क्षेत्र के विधायक हर्ष संघवी भी शामिल हुए। उन्होंने दो घंटे ५३ मिनट में दौड़ पूरी की।
तीन जनों ने टीआरबी के जवान को पीटा


सूरत. अमरोली के अंजनी तिराहे पर शनिवार शाम एक मोटर साइकिल पर सवार तीन जने ट्रैफिक ब्रिगेड के जवान की पिटाई कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक सिंगणपोर सहजानंद सोसायटी निवासी टीआरबी जवान सूर्यप्रकाश पांडे शनिवार शाम सायण रोड के अंजली तिराहे पर ड्यूटी कर रहा था। एक मोटर साइकिल पर वहां से गुजर रहे तीन युवकों को उसने रोका। युवकों ने उसे अपशब्द कहना शुरू कर दिया तथा उसके साथ मारपीट कर फरार हो गए।
शमशान में मिली शराब, बूटलेगर फरार


सूरत. सचिन पुलिस ने गोजा गांव के शमशान से ३.८२ लाख रुपए की अंग्रेजी शराब बरामद कर एक जनें को वांछित घोषित किया है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि मोहीनी गांव निवासी ईश्वर वांसफोडिया गोजा गांव के शमशान के पास अवैध रूप से शराब की बिक्री करता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को वहां छापा मारा। पुलिस को वहां ईश्वर तो नहीं मिला लेकिन वहां छिपा कर रखी गई। बीयर व शराब की ६ हजार ४८ बोतलें बरामद हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो