VIDEO बदलाव चाहते हैं सूरती- संजीव झा

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने भाजपा पर लगाए आरोप

By: विनीत शर्मा

Published: 12 Feb 2021, 09:06 PM IST

सूरत. दिल्ली के विधायक और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजीव झा ने कहा कि सूरत की जनता बदलाव चाहती है और आम आदमी पार्टी में विकल्प तलाश रही है। उन्होंने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव जीते तो दिल्ली जैसी सहूलियतें सूरतीयों को भी मिलेंगी।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता बीते तीन दिनों से सूरत के दौरे पर थे और चुनाव की स्थितियों का जायजा ले रहे थे। शुक्रवार को संवाददाताओं से बातचीत के दौरान उन्होंने दावा किया कि सूरत की जनता भाजपा के 25 वर्ष के शासन से आजिज आ चुकी है और अब बदलाव चाहती है। विकल्प के रूप में लोग आम आदमी पार्टी को पसंद कर रहे हैं। पार्टी घोषणापत्र की बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम सूरतीयों के लिए गारंटी कार्ड जारी करने जा रहे हैं। सत्ता में आने पर हम इस गारंटी कार्ड पर अमल करेंगे।

मनपा में आम आदमी पार्टी का बोर्ड बनने पर सूरतीयों को मिलने वाली सहूलियतों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हम दिल्ली में लोगों को पानी फ्री दे रहे हैं। तापी किनारे बसे सूरत में लोगों को पानी का मोल चुकाना पड़ रहा है। दावा किया कि सत्ता में आए तो पानी लोगों को फ्री मिलेगा। इसके साथ ही दिल्ली के लोगों को मिल रही सहूलियतें भी सूरत के लोगों को दिलाने की गारंटी दी। इस दौरान आप की सूरत इकाई के पदाधिकारियों ने दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के 14 फरवरी को प्रस्तावित रोड शो के कार्यक्रम की जानकारी दी।

AAP
Show More
विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned