scriptSwaminarayan Mandir दर्शन के बाद भक्तों को करना होगा यह काम | Swaminarayan temple opening time Bardoli Swaminarayan Mandir | Patrika News

Swaminarayan Mandir दर्शन के बाद भक्तों को करना होगा यह काम

locationसूरतPublished: Jun 18, 2021 05:05:30 pm

Submitted by:

deepak deewan

स्वामीनारायण मंदिर का आकर्षण दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। क्षेत्र में आनेवाले पर्यटक यहां भगवान के दर्शन और पूजा करने जरूर आते हैं। यहां के शांत और सुरम्य वातावरण के भी लोग मुरीद हो जाते हैं।

Swaminarayan temple opening time Bardoli Swaminarayan Mandir

Swaminarayan temple opening time Bardoli Swaminarayan Mandir

बारडोली. नगर के सांकरी स्थित बाप्स स्वामीनारायण मंदिर का आकर्षण दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। क्षेत्र में आनेवाले पर्यटक यहां भगवान के दर्शन और पूजा करने जरूर आते हैं। यहां के शांत और सुरम्य वातावरण के भी लोग मुरीद हो जाते हैं। दो माह तक बंद रहने के बाद शुक्रवार से मंदिर दर्शनार्थी के लिए खोला जा रहा है।
कोरोना की दूसरी लहर आने से सरकारी गाइडलाइन के तहत अप्रैल माह में सांकरी स्थित स्वामीनारायण मंदिर और इसके अंतर्गत आनेवाले अन्य हरि मंदिर दर्शन के लिए बंद कर दिए गए थे। अब कोरोना संक्रमण में कमी आने से सरकारी नियंत्रण भी धीरे धीरे हटाए जा रहे हंै। शुक्रवार से सांकरी स्वामीनारायण मंदिर खोलने का निर्णय किया गया है।
सांकरी स्वामीनारायण मंदिर के साधू पुण्यदर्शनदास (कोठारी स्वामी)ने बताया कि 18 जून 2021 से सांकरी मंदिर और मंदिर के तहत के सभी हरि मंदिर दर्शनार्थियों के लिए सुबह 8 से दोपहर 12 बजे और शाम 4 से 7 बजे तक खुले रहेंगे। दर्शन के लिए आने वाले भक्तों के लिए मंदिर प्रशासन के द्वारा खास सूचना जारी की गई है।
इसमें परिसर में प्रवेश करते ही सरकारी और बीएपीएस संस्था के कोरोना गाइडलाइन का पालन करना होगा। मास्क पहनना आवश्यक होगा और दर्शन कर परिसर से तुरंत विदा हो जाना होगा। इतना ही नहीं, मंदिर में भोजन और रहने की व्यवस्था फिलहाल बंद रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो