स्वाइन फ्लू का एक और मरीज मिला

स्वाइन फ्लू का एक और मरीज मिला

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Sep, 11 2018 12:30:44 PM (IST) Surat, Gujarat, India

शहर में स्वाइन फ्लू पॉजिटिव मरीजों की संख्या दस

सूरत.

शहर में स्वाइन फ्लू का एक और पॉजिटिव मरीज सामने आया है। अब शहर में स्वाइन फ्लू पॉजिटिव मरीजों की संख्या दस हो गई है।


मनपा स्वास्थ्य विभाग के अनुसार वेस्ट जोन रांदेर पाल रोड निवासी 59 वर्षीय महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों ने उसकी स्वाइन फ्लू जांच करवाई। सोमवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अधिकारियों ने बताया कि छह स्वाइन फ्लू पॉजिटिव मरीज अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं। इनमें दो मरीजों की हालत गंभीर है, जिन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

 


कपड़ा बाजार में बंद बेअसर
कपड़ा बाजार में बंद बेअसर रहा। पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सुबह जब क्षेत्र में पहुंचे, तब तक कपड़ा बाजार पूरी तरह खुला भी नहीं था। कमेला दरवाजा के निकट मिलेनियम मार्केट समेत अन्य टैक्सटाइल मार्केट के मुख्य द्वार इस दौरान खुले मिलने पर कार्यकर्ताओं ने उन्हें बंद करने की मांग करते हुए नारेबाजी की। उस समय ज्यादातर मार्केट में व्यापारी अपने प्रतिष्ठान नहीं पहुंचे थे। कपड़ा बाजार में हुड़दंग के दौरान पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को डिटेन किया।

 


दो भाइयों समेत पांच जनों पर बलात्कार का आरोप, पूणा क्षेत्र की विवाहिता ने दर्ज करवाई शिकायत
सूरत. पूणागांव क्षेत्र के दो सगे भाइयों समेत पांच जनों पर धमकी देकर लगातार बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए एक विवाहिता ने पूणा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


पुलिस ने बताया कि विवाहिता की शिकायत के मुताबिक पूणागाम भैयानगर निवासी शैलेषगिरी सरदारगिरी गोस्वामी मोबाइल की दुकान चलाता है। पांच साल पहले विवाहिता उसकी दुकान पर रिचार्ज कूपन खरीदने जाती थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गए। शैलेषगिरी बार-बार विवाहिता के घर जाता और डरा-धमका कर यौन संबंध बनाता। बाद में उसका भाई बलवंतगिरी तथा दोस्त राजाराम रबारी, गणेशराम रबारी और मालाराम रबारी ने भी विवाहिता को बदनाम करने की धमकी देकर बलात्कार किया। पांचों का अत्याचार बढऩे पर आखिर रविवार को पूणा थाने में शैलेषगिरी और बलवंतगिरी गोस्वामी समेत पांचों के खिलाफ विवाहिता ने प्राथमिक दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ad Block is Banned