scriptSword-knife created ruckus, ransacked houses and vehicles | TERROR : तलवार-चाकू लेकर मचाया उत्पात, घर और वाहनों में की तोडफ़ोड़ | Patrika News

TERROR : तलवार-चाकू लेकर मचाया उत्पात, घर और वाहनों में की तोडफ़ोड़

- उधना में समाज कंटकों का आतंक...
- मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद

 

सूरत

Published: December 18, 2021 09:18:10 pm

सूरत. उधना के पटेल नगर में शुक्रवार देर रात एक दर्जन से अधिक समाज कंटकों ने चाकू तलवार समेत धारदार हथियार लेकर कर मोहल्ले में उत्पात मचाया। उन्होंने एक मकान समेत पांच वाहनों में तोडफ़ोड़ कर दहशत का माहौल बनाया और फिर फरार हो गए। शुरू में मामले को दबाने का प्रयास कर रही पुलिस ने सोशल मीडिया में घटना की सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद मामला दर्ज कर 11 जनों को नामजद किया है।
,
TERROR : तलवार-चाकू लेकर मचाया उत्पात, घर और वाहनों में की तोडफ़ोड़,TERROR : तलवार-चाकू लेकर मचाया उत्पात, घर और वाहनों में की तोडफ़ोड़
जानकारी के अनुसार, घटना पटेल नगर के निकट स्थित हेगडेवार वसाहट में हुई। रात दस बजे एक दर्जन से अधिक युवक तलवार, चाकू समेत अन्य हथियार लेकर मोहल्ले में घुसे। इसी मोहल्ले में रहने वाले गौरव राजपूत और विरल को ढूंढते हुए उन्होंने स्थानीय लोगों को अपशब्द कहते हुए पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल बनाया। उन्होंने मोहल्ले में विरल नाम के युवक के घर के निकट पार्क लिए वाहनों में तोडफ़ोड़ की।
विरल के घर के बाहर बने शौचालय का दरवाजा भी तोड़ दिया। फिर लोगों को धमकाते हुए वहां से चले गए। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने उधना पुलिस को खबर की, लेकिन पुलिस ने तुरंत कोई कार्रवाई नहीं की। घटना के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने गौरव की प्राथमिकी के आधार पर ग्यारह जनों को नामजद करते हुए 14 जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपियों में से कुछ हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

इनकों किया नामजद :
उधना पटेलनगर निवासी साबिर, अकरम उर्फ बाला, फैजान उर्फ मांगीलाल, मोन्टू उर्फ मनीष, आरिफ उर्फ चीरा, दिलशाद उर्फ बादशाह, साहिल उर्फ कंठी, सैफ अली, नाजिम, छोटू गैरेज व शेरखान को नामजद किया है। जबकि उनके तीन अज्ञात साथियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।
सामने देखने को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया कि लूम कारखाने में फोल्डिंग का काम करने वाले गौरव का उधना पटेलनगर निवासी साबिर के साथ विवाद हुआ था। गुरुवार शाम वह अपने मित्र अजय राठौड़ के सात पटेलनगर मस्जिद के निकट से गुजर रहा था। उस दौरान साबिर व उसका मित्र वहां पर खड़े थे। उसके मित्र ने उन्हें रोका और कहा कि साबिर के सामने क्यों देखा। इस पर गौरव ने कहा कि उसने देखा तो मैनें भी देखा।
इस पर उन्होंने दोनों को धमकाना शुरू कर दिया और दुबारा वहां आने पर जान से मारने की धमकी। उनके तेवर देख दोनों घबरा गए और वहां से भाग निकले। इस बात की रंजिश रख शुक्रवार रात जब वे मोहल्ले के बाहर खड़े थे। उस दौरान हमला किया। यह देख गौरव व उसका मित्र विरल मोहल्लें में छिप गए। उन्हें ढूंढने के लिए उन्होने मोहल्लें में तोडफ़ोड़ कर आतंक मचाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

UP Assembly Elections 2022: भाजपा ने किसानों से झूठा वादा किया, उन्हें धोखा दिया, प्रेस कांफ्रेंस में बोले अखिलेशदिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, आज से नई गाइडलाइंस के साथ मेट्रो सेवाएं शुरूउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव 2022 की डेट का ऐलान, जानें कितने सीटों के लिए और कब आएगा रिजल्टमुस्लिम वोटों को लुभाने के लिए बसपा ने किया बड़ा खेल, बाकी हैरानरेलवे भर्ती 2022: रेलवे में नौकरी का सुनहरा मौका, इन पदों पर सीधे इंटरव्यू के जरिए हो रही भर्तीओमिक्रॉन के नए वैरिएंट की एंट्री, मरीजों के सैंपल भेजे दिल्ली, 1418 पुलिसवाले भी संक्रमितछत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर, 48 घंटे में 30 मरीजों की मौत, सबसे ज्यादा 8 संक्रमितों की मौत दुर्ग मेंCORONA New Guide Line: वीकेंड कर्फ्यू को किया खत्म, मॉल भी अब रात 10 बजे तक खुलेंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.