scriptवलसाड शहर में नहीं निकलेंगे ताजिया जुलूस | Tajia procession will not come out in Valsad city | Patrika News

वलसाड शहर में नहीं निकलेंगे ताजिया जुलूस

locationसूरतPublished: Aug 30, 2020 01:35:36 am

Submitted by:

Sunil Mishra

शांति समिति की बैठक में पुलिस दी सूचना
Police gave information in peace committee meeting

वलसाड शहर में नहीं निकलेंगे ताजिया जुलूस

tajiya

वलसाड. सिटी पुलिस थाने शनिवार को शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इसमें पुलिस ने मोहर्रम पर ताजिया जुलूस नहीं निकालने की सूचना दी और शांति के साथ त्योहार मनाने को कहा।
कोरोना के कारण गणपति महोत्सव भी शांति के साथ मनाया गया और विसर्जन भी घरों में ही करने का आदेश दिया गया था। रविवार को मोहर्रम को देखते हुए शनिवार को पुलिस ने शांति समिति की बैठक में मुस्लिम समाज को शांतिपूर्वक त्योहार मनाने की सूचना दी। उन्होंने समाज के लोगों से कहा कि कहीं भी ताजिया जुलूस निकालने की मंजूरी नहीं दी जाएगी। यदि ताजिया बनाना है तो छोटा बनाकर घर या मोहल्ले में ही उसे ठंडा करें। बैठक में उपस्थित लोगों ने भी पुलिस के आदेश का पालन करने की हामी भरी। पुलिस ने त्योहार मनाते समय कोविड-19 की सभी गाइडलाइन के पालन की ताकीद भी की।
छीपवाड़ अंडरब्रिज में छाया रहता है अंधेरा
वलसाड. शहर में कई जगहों पर अंधेरा छाया रहने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। छीपवाड़ अंडरब्रिज में भी अंधेरा रहने से परेशान लोगों ने लाइट चालू करने की मांग की है। कई दिनों से हो रही बरसात ने नगर पालिका के दावे की पूरी पोल खोल दी है। गंदगी से लेकर कई इलाकों में लाइट न रहने की समस्या से लोग दो चार हो रहे हैं।
धरमपुर रोड पर रात में वाहनों पर बैठे जानवर अंधेरे में नहीं दिखने पर हादसे हो रहे हैं। कई शॉपिंग सेन्टर में लाइट न रहने से कई अवैध काम होने का आरोप लोग लगा रहे हैं। छीपवाड़ अंडरब्रिज से सांढपोर, पारडी, गुंदलाव, लीलापोर, धमडाची समेत कई गांव समेत अन्य स्थानों हजारों लोगों का आवागमन होता है। रात में यहां लाइट न होने से लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। रात में महिलाओं से छेडख़ानी और लूट की आशंका रहती है। नगर पालिका से लोगों ने यहां लाइट चालू करने की मांग की, लेकिन अभी तक नगर पालिका गंभीर नहीं दिख रही है। नपा के इलेक्ट्रिक विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि दो कर्मचारी कोरोना के कारण अस्पताल में हैं और अन्य भी टेस्ट करवाने में लगे हैं। स्टाफ के अन्य लोगों को इसके लिए सूचना दे दी गई है।
फरार चल रहे आरोपी गिरफ्तार
वलसाड. राजस्थान के अलवर में 2019 में दर्ज ठगी मामले में फरार चल रहे दंपती को वलसाड सिटी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सिटी पुलिस को गुप्त जानकारी मिली थी कि शहर के कैलाश रोड स्थित शुभ रेसिडेन्सी के 405 नंबर फ्लैट में रहने वाला विजय गुप्ता और उसकी पत्नी सपना पर अलवर गेट पुलिस थाने में मामला दर्ज और दोनों फरार हैं। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना अपराध कबूल किया है। जिसकी सूचना सिटी पुलिस ने अलवर पुलिस को भी दे दी है। आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो