scriptकागज की गड्ड़ी पकड़ा कर ५० हजार ले उड़े | Take 50 thousand to grab the pothole of paper | Patrika News

कागज की गड्ड़ी पकड़ा कर ५० हजार ले उड़े

locationसूरतPublished: Jan 20, 2019 11:16:59 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– व्यापारी को बैंक में मिले ठग, मां की बीमारी का किया बहाना

file

कागज की गड्ड़ी पकड़ा कर ५० हजार ले उड़े

सूरत. बैंक में रुपए जमा करवाने के लिए गए एक व्यापारी को नोटों के आकार में कटी कागज की गड्डी थमा कर तीन युवक उससे ५० हजार रुपए लेकर फरार हो गए। घटना के संंबंध में उधना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक भेस्तान सुंदरम रेजिडेंसी निवासी समीर पुत्र घांडीराम कालघुड़े एम्ब्रोडरी कारखाना चलाते है।
शनिवार दोपहर वह ५० हजार रुपए जमा करवाने के लिए उधना बस डिपो के निकट स्थित युनीयन बैंक में गए थे। वहां पर उन्हें २५-३२ वर्ष के तीन युवक मिले। उन्होंने बताया कि वे अपनी मां का उपचार करवाने के लिए आए है। लेकिन डॉक्टर दो हजार रुपए की नोट नहीं ले रहा है। आप हमें छुट्टे रुपए दे दो। समीर को भरोसे में लेकर वे निकट के एपी मार्केट में ले गए। वहां पर उन्होंने समीर को प्लास्टिक की थैली में रखी रुमाल में बंधी एक गड्डी दी और कहा कि इसमें एक लाख रुपए है।
अनपढ़ होने का ढोंग करते हुए उन्होंने कहा कि आप इसमें से पचास हजार रुपए निकाल कर बाकी के रुपए वापस कर दो। उन्होंने समीर से उसके पचास हजार रुपए ले लिए और फिर तीनों बहाना कर वहां से रफुचक्कर हो गए। कुछ समय तो समीर ने उनका इंतजार किया लेकिन बाद में उसने गड्डी खोली तो उसमें सिर्फ कागज के टुकड़े निकले। शाम को उसने उधना पुलिस के संपर्क कर घटना की प्राथमिकी दर्ज करवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो