script

ले जा रहे शराब, धरे गए

locationसूरतPublished: Feb 02, 2019 06:27:58 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

गिरफ्तार दो आरोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस

patrika

ले जा रहे शराब, धरे गए


भरुच. भरुच तहसील पुलिस ने बुधवार की दोपहर को तहसील के मनुबर गांव से विदेशी शराब के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कुल सैतीस हजार रुपए का माल सामान जब्त किया।
भरुच तहसील पुलिस ने मनुबर गांव में दबिश देकर भरुच शहर के लीमड़ी चौक इलाके में रहने वाले मोहसिन साफिक कुंभारे व मनुबर गांव की नवीनगरी में रहने वाले सहदेव रमेश बसावा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों के पास से 144 बोतल विदेशी शराब एवं दो मोबाइल फोन के साथ कुल 37 हजार रुपए का माल सामान जब्त किया। पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

टैम्पो से शराब जब्त
अंकलेश्वर तहसील के सामोर गांव के पास अंकलेश्वर शहर पुलिस ने मंगलवार की रात को विदेशी शराब भरे टेम्पो को जब्त किया। चालक पुलिस को देखकर टेम्पो छोडक़र फरार हो गया। पुलिस ने विदेशी शराब के 1766 पाउच कीमत एक लाख ७७ हजार छह सौ रुपए तथा टेम्पो के साथ कुल दो लाख ४७हजार छह सौ रुपए के माल सामान को जब्त किया।
दमण के 480 छात्र गए वलसाड प्रवास पर
दमण. दमण के 480 छात्रों को समग्र शिक्षा के अंतर्गत वलसाड के एक दिवसीय प्रवास पर ले जाया गया। नानी दमण के मॉडल स्कूल के छात्रों को बुधवार को वलसाड का तीथल बीच, स्वामिनारायण मंदिर जैसी जगहों पर ले जाया गया और उनके बारे में बताया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो