scriptतक्षशिला अग्निकांड : मनपा के एक और इंजीनियर ने दायर की जमानत अर्जी | Takshashila Agnikand | Patrika News

तक्षशिला अग्निकांड : मनपा के एक और इंजीनियर ने दायर की जमानत अर्जी

locationसूरतPublished: Aug 20, 2019 09:09:03 pm

तक्षशिला अग्निकांड

logo

तक्षशिला अग्निकांड : मनपा के एक और इंजीनियर ने दायर की जमानत अर्जी

सूरत. तक्षशिला अग्निकांड मामले में गिरफ्तार मनपा के इंजीनियर विनू परमार ने मंगलवार को सेशन कोर्ट में नियमित जमानत याचिका दायर की। इसके अलावा अन्य सात अभियुक्तों की याचिका पर कोर्ट में सुनवाई हुई। सभी याचिकाओं पर आगे सुनवाई के लिए 22 अगस्त का दिन तय किया गया है।

तक्षशिला अग्निकांड को लेकर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर 11 अभियुक्तों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश की है। चार्जशीट दायर होने के बाद एक के बाद एक अभियुक्त कोर्ट में जमानत याचिकाएं दायर कर रहे हंै। सोमवार को मनपा के इंजीनियर जयेश सोलंकी के याचिका दायर करने के बाद मंगलवार को इंजीनियर विनू परमार ने भी जमानत याचिका दायर की। इससे पहले सात अभियुक्त याचिकाएं दायर कर चुके हैं। सभी नौ अभियुक्तों की याचिकाओं पर कोर्ट में 22 अगस्त को सुनवाई होगी।

इनडोर स्टेडियम में आयोजक भी लगा सकेंगे फूड कोर्ट, स्थाई समिति करेगी निर्णय


सूरत. मनपा प्रशासन इनडोर स्टेडियम में आयोजकों को फूड कोर्ट लगाने की सहूलियत देने का मन बना रहा है। इस आशय का प्रस्ताव स्थाई समिति को भेजा गया है। समिति की गुरुवार को होने वाली बैठक में इस पर निर्णय किया जाएगा।

खेल प्रतियोगिताओं के साथ ही मनपा प्रशासन सांस्कृतिक और अन्य आयोजनों के लिए इनडोर स्टेडियम किराए पर देता है। आयोजकों को स्टेडियम में आयोजन की अनुमति तो रहती है, लेकिन फूड कोर्ट या ऐसी दूसरी सहूलियत उन्हें नहीं दी जाती। मनपा प्रशासन ने इनडोर स्टेडियम में आयोजकों को फूडकोर्ट लगाने की अनुमति का मन बनाया है। आयोजक स्टेडियम के बाहर के हिस्से में फूड कोर्ट लगा सकते हैं, जिससे कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए भी सहूलियत रहेगी। इस आशय का प्रस्ताव मनपा प्रशासन ने स्थाई समिति को भेजा है। समिति की गुरुवार को होने वाली बैठक में इस पर चर्चा के बाद निर्णय किया जाएगा। इसके अलावा वेड-वरियाव ब्रिज के लिए रांदेर जोन के वरियाव में जमीन संपादन समेत बैठक में एजेंडे में शामिल अन्य प्रस्तावों पर भी निर्णय किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो