तक्षशिला अग्निकांड;मुंशी ने बेटी की शादी के लिए कोर्ट से लगाई अंतरिम जमानत के लिए गुहार

तक्षशिला अग्निकांड;मुंशी ने बेटी की शादी के लिए कोर्ट से लगाई अंतरिम जमानत के लिए गुहार

Sandip Kumar N Pateel | Updated: 14 Jun 2019, 09:46:36 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

सुनवाई आज, सापराध मनुष्य वध के आरोप में क्राइम ब्रांच पुलिस ने किया था गिरफ्तार

सूरत. तशक्षिला अग्निकांड में सापराध मनुष्य वध के आरोप में गिरफ्तार मनपा के कार्यपालक इंजीनियर पराग मुन्शी ने शुक्रवार को कोर्ट में याचिका दायर कर बेटी की शादी के लिए अंतरिम जमानत पर रिहा करने के लिए गुहार लगाई। याचिका पर शनिवार को सुनवाई होगी।

 


अग्निकांड मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच पुलिस ने अवैध निर्माण को मंजूरी देने के आरोप में पराग मुंशी को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड खत्म होने के बाद से वह न्यायिक हिरासत में कैद है और कोर्ट में नियमित जमानत के लिए याचिका दायर की है, लेकिन याचिका पर सुनवाई विलंब हो सकता है। ऐसे में शुक्रवार को मुन्शी ने कोर्ट में एक और याचिका दायर कर अंतरिम जमानत पर रिहा करने की मांग की। याचिका में मुन्शी ने बताया है कि आगामी दिनों में बेटी की शादी और पिता के तौर पर शादी समारोह की पूरी जिम्मेदारी उस पर है। मुन्शी ने याचिका के साथ शादी समारोह के लिए बुक किए हॉल तथा अन्य दस्तावेज शामिल किए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned