scriptड्रग्स लेने से इनकार किया तो किशोर पर ढहाए जुल्म | Teenage victim victimized for refusing to take drugs | Patrika News

ड्रग्स लेने से इनकार किया तो किशोर पर ढहाए जुल्म

locationसूरतPublished: Sep 20, 2019 09:19:48 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

न्यू सिविल अस्पताल में किशोर का एमएलसी केस दर्ज करके इलाज शुरू किया
भेस्तान आवास की घटना, ड्रग्स का लालच देकर चोरी के लिए उकसाने का मामला

ड्रग्स लेने से इनकार किया तो किशोर पर ढहाए जुल्म

ड्रग्स लेने से इनकार किया तो किशोर पर ढहाए जुल्म

सूरत.

भेस्तान आवास में ड्रग्स का प्रलोभन देकर युवाओं को चोरी के रास्ते पर बढऩे के लिए प्रेरित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्थानीय निवासी युवक ने ड्रग्स लेने तथा चोरी करने से इनकार कर दिया तो माफिया के एक व्यक्ति ने बुधवार शाम को उस पर चाकू से हमला कर दिया। ट्रोमा सेंटर में उसे गुरुवार को उपचार के लिए लाया गया था।
पुलिस और न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार भेस्तान एसएमसी आवास निवासी सत्रह वर्षीय किशोर को पिछले कुछ दिनों से असलम कालिया उसे परेशान कर रहा था। असलम ने बुधवार शाम को सात बजे किशोर पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें चाकू किशोर के जांघ में अंदर के हिस्से में लगा। इसके बाद असलम और उसके साथी फरार हो गए। परिजन घायल किशोर को उपचर के लिए गुरुवार सुबह न्यू सिविल अस्पताल लेकर आए। सीएमओ डॉ. आर. डी. बर्मन ने किशोर को प्राथमिक उपचार दिया।
यहां किशोर ने चिकित्सकों को बताया कि असलम और उसके साथ से उसका झगड़ा हुआ और उसने चाकू मारा है। असलम उसे कुछ दिनों से ड्रग्स लेने तथा चोरी करने के लिए उकसा रहा था। लेकिन, उसने ड्रग्स लेने तथा चोरी करने से मना कर दिया। इसलिए असलम ने किशोर को डराने के लिए झगड़ा करके चाकू मारा है। परिजनों ने बताया कि वह इस मामले को बढ़ाना नहीं चाहते हैं। डिंडोली पुलिस ने इस घटना के संदर्भ में कोई जानकारी होने से इनकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो