FIRE IN SURAT : दस किलोमीटर तक दिखे धुएं के गुब्बार से खलबली

दस किलोमीटर तक दिखे धुएं के गुब्बार से खलबली
- पुलिस ने इलाका कार्डन किया, तीन घंटे तक बंद रहे रास्ते बंद किए

By: Dinesh M Trivedi

Published: 30 Jan 2021, 10:07 AM IST


सूरत . वराछा के भवानी सर्कल स्थित लब्धी प्रिटिंग मिल में लगी आग से उठा धुंए का गुब्बार दस किलोमीटर दूर तक दिखाई दिया। इससे शहर खलबली मच गई। रिंग रोड फ्लाईओवर से भी धुंए का गुब्बार साफ साफ देखा जा सकता था। मौके पर पहुंची वराछा पुलिस ने घटनास्थल को पूरी तरह से कॉर्डन कर लिया और वहां जमा हुई भीड़ को तीतर बितर किया।

पुलिस ने घटनास्थलके दोनों तरफ करीब एक-एक किलोमीटर का रास्ता भी आम यातायात के लिए बंद कर दिया। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात ताकी दमकल वाहनों को आने जाने के परेशानी नहीं हो। भवानी सर्कल की ओर आने वाला फ्लाईओवर ब्रिज भी यातायात के लिए बंद कर दिया गया। तीन घंटे बाद जब दमकल दस्तों ने आग पर पूरी तरह काबू पाया तब बंद के किए गए रास्तों को यातायात के लिए खोला गया।

एफएसएल, विघुत विशेषज्ञ समेत सभी तरह की जांच होगी

लब्धी प्रिटिंग मिल में लगी आग को लेकर कोई कारण सामने नहीं आया है। दमकल विभाग का कहना हैं कि एक राहगिर से घटना की सूचना मिली थी। कोई कारण नहीं बताया गया था। सहायक पुलिस आयुक्त ए डीवीजन सी.के.पटेल ने बताया कि प्राथमिक तौर पर कोई कारण सामने नहीं आया हैं।

आग पर काबू पा लिया गया हैं। अभी जांच के लिए फोरेन्सिक टीम, विद्युत विशेषज्ञों व दकमल विशेषज्ञों की टीम से जांच के लिए सूचना दी गई है। जांच में जो तथ्य सामने आएगी उसके मुताबिक दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned