scriptकपड़ा बाजार में चढ़ा रंग | textile market in holy mood | Patrika News

कपड़ा बाजार में चढ़ा रंग

locationसूरतPublished: Feb 28, 2018 11:00:43 pm

बुधवार को करीब आधा दर्जन टैक्सटाइल मार्केट में कार्यक्रम आयोजित किए गए

patrika
सूरत. होली का रंग कपड़ा बाजार में भी पूरी तरह से चढ़ चुका है। कपड़ा बाजार के विभिन्न टैक्सटाइल मार्केट में होली के रंगारंग कार्यक्रमों का दौर इन दिनों तेज है। बुधवार को करीब आधा दर्जन टैक्सटाइल मार्केट में कार्यक्रम आयोजित किए गए। इसमें सैकड़ों व्यापारियों ने शामिल होकर एक-दूसरे को पर्व की बधाई दी।
महावीर टैक्सटाइल मार्केट में आयोजित रंगोत्सव के दौरान मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आए हुए सभी मेहमानों के गुलाल लगाकर स्वागत किया। इस मौके पर रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति राजस्थान से आए कलाकारों ने दी।
patrika
सिल्कसिटी टैक्सटाइल मार्केट में आयोजित फागोत्सव के दौरान लवली एंड पार्टी, दौलतराम एंड पार्टी समेत अन्य कई कलाकारों ने प्रस्तुतियां दी। इस मौके पर एसोसिएशन के पदाधिकारी राजकिशोर शाह, ब्रजमोहन अग्रवाल, अरुण पाटोदिया, संजय जगनानी समेत अन्य ने आमंत्रित मेहमानों का स्वागत किया।
इसके अलावा बुधवार शाम को कपड़ा बाजार के श्रीजी टैक्सटाइल मार्केट, अभिषेक टैक्सटाइल मार्केट, सागर टैक्सटाइल मार्केट, सूरत टैक्सटाइल मार्केट आदि में व्यापारियों का स्नेहमिलन समारोह आयोजित किए गए।
वहीं, रघुबीर बिजनेस एम्पायर मार्केट एसोसिएशन की ओर से होली स्नेहमिलन समारोह का आयोजन गुरुवार दोपहर एक बजे से परवत पाटिया में आईमाता रोड पर मार्केट परिसर में किया जाएगा।
कपड़े वितरित

मारवाड़ी सेवा संगठन महिला इकाई की ओर से परवत पाटिया की कच्ची बस्ती में महिलाओं को साडिय़ां वितरित की गई। इस दौरान इकाई अध्यक्ष मीनाक्षी मोदी, सचिव निशा अग्रवाल, विमलेश महर्षि, रेणु अग्रवाल, अंजू अग्रवाल आदि मौजूद थी।
दो सुंदरियों को मिला अंतिम सौ में स्थान

सूरत की दो सुंदरियों को मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड प्रतियोगिता की टॉप १०० में स्थान मिला है। प्रतियोगिता में भारत समेत 20 देशों की सुंदरियां हिस्सा ले रही हैं। सूरत की शिवानी देसाई अंग्रेजी की प्रोफेसर हैं, जबकि कविता परमार एक इवेंट कंपनी में कार्यरत हैं। दोनों को ग्रीक में दस दिन तक विशेषज्ञों द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रतियोगिता का ग्रांड फिनाले ६ अगस्त को दिल्ली में होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो