scriptTEXTILE NEWS-व्यापारियों की नजर अंतिम दिनों की खरीद पर | TEXTILE NEWS- TECTILE TRADER HOPING FOR LAST MOMENT SELL | Patrika News

TEXTILE NEWS-व्यापारियों की नजर अंतिम दिनों की खरीद पर

locationसूरतPublished: Oct 07, 2019 09:29:06 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

गुजरात के नजदीकी राज्यों से एक सप्ताह पहले तक होती है खरीद

TEXTILE NEWS-व्यापारियों की नजर अंतिम दिनों की खरीद पर

TEXTILE NEWS-व्यापारियों की नजर अंतिम दिनों की खरीद पर

सूरत
कपड़ा बाजार में अब व्यापारियों को नजदीकी राज्यों में से अंतिम दिनों में अच्छे व्यापार की उम्मीद है। सामान्य तौर हर साल कपड़ा बाजार में अंतिम दिनों में अच्छा व्यापार रहता है। अब व्यापारी उसी अंतिम समय के खरीद पर नजर बिछाए हैं।
दिवाली त्यौहार को अब दो सप्ताह से कुछ दिन ही अधिक बचे हैं। गुजरात से दूर के राज्यों में दिवाली की खरीद लगभग समाप्त हो जाने के बाद कपड़ा व्यापारियों की नजर अब नजदीकी राज्यों से अंतिम दिनों में होने वाली खरीद पर है। गुजरात के नजदीकी महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश और राजस्थान राज्यों व दिल्ली सहित कुछ अन्य राज्यों से दिवाली के एक सप्ताह पहले तक खरीद होती है। सूरत के व्यापारियों को उम्मीद है कि भले अब तक खरीद कुछ कम रही है लेकिन हर साल की भॉति इस तरह भी अंतिम दिनों में व्यापार अच्छा रहेगा। कुछ व्यापारियों का कहना है कि इन दिनों भी बाजार में व्यापार ठीक है और दूर के राज्यों के जो ऑर्डर मिले हैं उसे व्यापारी जल्दी से जल्दी माल डिस्पैच कर रहे हैं।
मुंबईः आरे में पेड़ों की कटाई पर सुप्रीम कोर्ट आगे आया, सोमवार को सुनवाई

व्यापारियों की ओर से एक साथ बड़े पैमाने पर माल डिस्पैच होने के कारण ट्रांसपोर्टर के पास भी माल जाम हो गया है। जिन व्यापारियों का माल नजदीकी राज्यों में जाता है उन्हें अंतिम दिनों में अच्छा व्यापार रहने की आशा है।
TEXTILE NEWS-व्यापारियों की नजर अंतिम दिनों की खरीद पर
एक सप्ताह पहले तक होगी खरीद
फिलहाल कपड़ा बाजार में अच्छा व्यापार है। दिवाली को लेकर नजदीकी राज्यों में से अच्छे ऑर्डर मिल रहे हैं। हमें उम्मीद है कि दिवाली के एक सप्ताह पहले तक अच्छा व्यापार रहेगा।
अशोक लीलवाणी, व्यापारी
अंतिम उम्मीद बची
बाजार में हल्का सा मुवमेन्ट है। अब कुछ दिन शेष बचे हैं। कपड़ा व्यापारियों को बचे दिनों में व्यापार गति पकडेगा ऐसी उम्मीद है। यदि ऐसा होता है तो सूरत के व्यापारियों को राहत मिलेगी।
जगदीश कोठारी, व्यापारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो