scripttextile news-जिन कपड़ा मार्केटों को नोटिस मिला वह जमा कराए एफिडेविट | textile news- textile market, fire officer, noc | Patrika News

textile news-जिन कपड़ा मार्केटों को नोटिस मिला वह जमा कराए एफिडेविट

locationसूरतPublished: Sep 18, 2019 08:48:53 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

फोस्टा ने जिन मार्केटों का एनओसी पेन्डिंग है उन्हें जल्दी करवाने की मांग की

textile news-जिन कपड़ा मार्केटों को नोटिस मिला वह जमा कराए एफिडेविट

textile news-जिन कपड़ा मार्केटों को नोटिस मिला वह जमा कराए एफिडेविट

सूरत
फोस्टा और फायर विभाग के अधिकारियों के बीच बुधवार को न्यू टैक्सटाइल मार्केट में आयोजित मीटिंग में फायर अधिकारियों ने जिन मार्केट को नोटिस दिया गया है, उन्हें एक एफिडेविट जमा कर जल्दी से काम शुरू करवाने का सुझाव दिया। फोस्टा ने जिन मार्केटों का एनओसी पेन्डिंग है उन्हें जल्दी करवाने की मांग की।
पिछले कुछ दिनों से मनपा के फायर विभाग की ओर से रिंगरोड पर कपड़ा मार्केट में कई मार्केट में फायर सेफ्टी के साधन नहीं होने के कारण नोटिस दिया जा रहा है। इस मुद्दे पर बुधवार को फोस्टा और फायर अधिकारियों की मीटिंग के दौरान फोस्टा के चंपालाल बोथरा ने कहा कि कपड़ा मार्केट में 45 मार्केट में एनओसी है और 30 मार्केट ने अर्जी की है, पर किसी कारण से अभी एनओसी मिल सका है। इन मार्केटों में क्या कमी है इसे जल्दी बताने का आग्रह किया। इसके अलावा जिन छोटी-छोटी मार्केट में फायर सेफ्टी की व्यवस्था मुश्किल है उनके लिए कम से कम व्यवस्था होनी चाहिए इसकी जानकारी मांगी, साथ ही व्यापारियों को सुरक्षा की जानकारी के लिए कहा।
ट्वीट पर मचा बवाल को सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी, कपिल को लेकर दिया ऐसा बयान, कोई सोच भी नहीं सकता

फायर अधिकारी ने व्यापारियों को फायर पंप, जोडी पंप, बेक-अप के लिए जनरेटर, होज बॉक्स, फायर अलार्म सिस्टम, इलेक्ट्रीक बॉक्स वायर पेन्ट कराना आदि की जानकारी दी। साथ ही कपड़ा व्यापारियों को जागृती करने के लिए सहमति दिखाई। मींटिंग में फोस्टा के मनोज अग्रवाल, राजेश अग्रवाल रंगनाथ सारडा, पुरूषोत्तम अग्रवाल उपस्थित रहे।
ऋचा चड्ढा ने दिखाया अपने हुस्न का जलवा

textile news-जिन कपड़ा मार्केटों को नोटिस मिला वह जमा कराए एफिडेविट
https://twitter.com/pradeepmishr_a/status/1173293176171487232?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो