textile news- राधारमण टैक्सटाइल मार्केट में पार्किंंग चार्ज का विरोध

दो दिन पहले ही पार्किंग फीस लेने की शुरूआत हुई थी

सूरत
सारोली के राधारमण टैक्सटाइल मार्केट में शनिवार को पार्किंग चार्ज को लेकर जमकर बवाल हुआ। मार्केट में लोड और अनलोडिंग के लिए आने वाले टैम्पो और वाहनों से पार्किंग फीस वसूलने के विरोध में टैम्पोचालक और व्यापारियों ने मिलकर मैनेजमेन्ट का विरोध किया।
मिली जानकारी के अनुसार राधारमण टैक्सटाइल मार्केट में अब तक टैम्पाचालकों के लिए कोई पार्किंग नहीं थी। शुक्रवार से वहां ग्रे माल लेने के लिए आने वाले टैम्पो और फिनिश्ड माल की डिलीवरी के लिए आने वाले टैम्पोचालकों से एक दिन का 40 रुपए और प्रतिमास 1200 रुपए पार्किंग लेने के लिए मैनेजमेन्ट की ओर से कह दिया गया। इस आदेश के बाद शुक्रवार से ही मार्केट में टैम्पोचालकों ने जाना बंद कर दिया था। इस कारण दो दिन से व्यापारियों के ग्रे और पार्सल का जाना बंद हो गया है। इससे चिंतित व्यापारियों ने शनिवार को पार्किंग में टैम्पोचालकों के साथ मैनजमेन्ट के इस निर्णय का विरोध किया। इस दौरान बड़ी संख्या में व्यापारी जमा हो गए और मैनेजमेन्ट से पार्किंग नि:शुल्क करने को कहा। परिस्थिति तंग हो जाने के कारण कुछ देर तक ग्राउन्ड फ्लोर की कई दुकानें भी बंद हो गई थी। देर शाम मैनेजमेन्ट की ओर से पार्किंग नि:शुल्क करने की बात कही गई, लेकिन व्यापारी इसे मौखिक नहीं इसे लिखित में चाहते हैं। राधारमण टैक्सटाइल मार्केट के एक व्यापारी पवन जैन ने बताया कि दो दिन से पार्किंग फीस लिए जाने के कारण हमारे पार्सल रुक गए हैं। अभी तक यहां पार्किंग नि:शुल्क थी। अभी तक इस पर कोई ठोस फैसला नहीं आया है। सोमवार को इस मुद्दे पर व्यापारियों की मीटिंग होगी।

Pradeep Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned