scripttextile news-खरीद शुरू होने की इंतजार में बैठे हैं व्यापारी!!! | textile news- yarn traders waiting for sae | Patrika News

textile news-खरीद शुरू होने की इंतजार में बैठे हैं व्यापारी!!!

locationसूरतPublished: Sep 22, 2019 09:32:53 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

त्यौहार के मौसम के बाद भी यार्न बाजार में सामान्य खरीद

textile news-खरीद शुरू होने की इंतजार में बैठे हैं व्यापारी!!!

textile news-खरीद शुरू होने की इंतजार में बैठे हैं व्यापारी!!!

सूरत
यार्न बाजार में बीते सप्ताह खरीद सामान्य रही। वीवर्स की ओर से आवश्यकतानुसार खरीद की जा रही है। इस कारण यार्न की ज्यादार क्वॉलिटी में दाम स्थिर रहे। यार्न व्यवसायी आने वाले दिनों में अच्छे व्यापार की उम्मीद व्यक्त कर रहे हैं।
यार्न बाजार के सूत्रों का कहना है कि त्यौहारों पर इस बार निराशा मिली है। हर साल की अपेक्षा इस साल वीवर्स यार्न की खरीद कम कर रहे हैं। फिनिश्ड फेैब्रिक्स में कमजोर व्यापार के कारण यार्न कारोबार पर असर पड़ा है। बीते सप्ताह यार्न का कारोबार सामान्य रहा। यार्न कारोबार से जुड़़े रूपेश झवेरी और बकुल पंड्या ने बताया कि बीते सप्ताह व्यापार नरम रहा। यार्न उत्पादकों ने दाम बढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन वीवर्स अभी भी कम कीमत पर ही यार्न मांग रहे हैं। फिलहाल बाजार नरम है। आगामी दिनों में कारोबार अच्छा रहने की उम्मीद है। नायलोन यार्न में भी बीते सप्ताह व्यापार ठंडा रहा। यार्न व्यवसायी विनय अग्रवाल ने बताया कि वीवर्स की ओर से कमजोर खरीद के कारण कारोबार ठंडा रहा। इस कारण दाम भी स्थिर रहे। आने वाले दिनों में व्यापार अच्छा रहने की आशा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो