scriptbribe case :  फरार हैड कांस्टेबल दीपेश की दौड़ खत्म | The absconding head constable Deepesh race ends | Patrika News

bribe case :  फरार हैड कांस्टेबल दीपेश की दौड़ खत्म

locationसूरतPublished: Feb 20, 2021 10:32:41 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

ऑइल कारोबारी से 4.50 लाख की रिश्वत लेने का मामला…
4.50 lakh bribe case from oil trader in surat
 

bribe case :   फरार हैड कांस्टेबल दीपेश की दौड़ खत्म

bribe case :  फरार हैड कांस्टेबल दीपेश की दौड़ खत्म

सूरत. ऑइल कारोबारी से 4.50 लाख रुपए की रिश्वत लेने के मामले में फरार चल रहे स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) के हेड कांस्टेबल दीपेश मैसुरिया की दौड़ गुरुवार को खत्म हो गई। गुरुवार को उसने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ग्रामीण में सरेंडर कर दिया। एसीबी सू्त्रों का कहना है कि पालनपुर केनाल रोड राजहंस प्लेटिनम निवासी मैसूरिया से मामले में पूछताछ की जा रही है।
गौरतलब है कि दीपेश ने सूरत रेंज आईजी ऑफिस के एएसआई महादेव सेवाइकर व बिचौलिए विपुल बलर के जरिए पीपोदरा जीआइडीसी के ऑइल कारोबारी से 4.50 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। अमहदाबाद एसीबी ने विपुल व महादेव को रुपए लेते रंगे हाथ पकड़ा था। जबकि दीपेश फरार हो गया था। मामला सामने आने पर दोनों को निलंबित कर दिया गया था। वहीं एसीबी ने महादेव व विपुल को तीन दिन के रिमांड पर लिया था, लेकिन दीपेश एसीबी के हाथ नहीं लगा था।

प्रेक्टिस में खोले हाथ

सूरत. डूमस रोड स्थित लालभाई कान्ट्रेक्टर स्टेडियम में शनिवार से शुरु होने वाली विजय हजारे ट्रॉफी के लीग मुकाबलों से पूर्व विभिन्न टीमों के खिलाडिय़ो ंने प्रेक्टिस में हाथ खोले। गुरुवार सुबह गोवा और गुजरात की टीमों ने नेट पर पसीना बहाया।

ट्रेंडिंग वीडियो