छेडख़ानी का आरोपी शिक्षक पुलिस पकड़ से दूर

पुलिस थाने में धरने पर बैठी छात्राएं

By: Pradeep Mishra

Published: 07 Jan 2019, 11:19 PM IST

वांसदा

आहवा नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं से छेडख़ानी का आरोपी शिक्षक विपुल शाह एक महीने से पुलिस की पकड़ से दूर है। इससे नाराज छात्राओं ने सोमवार को आहवा थाना परिसर में धरना दिया और पुलिस के खिलाफ आक्रोश प्रकट किया।
जानकारी के अनुसार नर्सिंग कॉलेज के शिक्षक विपुल शाह की आए दिन छात्राओं से छेड़छाड़ और अश्लील मांग से त्रस्त कई छात्राओं ने आहवा थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया था। बीते एक महीने से पुलिस उसे खोज नहीं पाई है। पुलिस के आरोपी तक नहीं पहुंचने से नाराज बीएससी नर्सिंग छात्राओं ने रैली निकाली और आहवा थाने पर धरना दिया।
छात्राओं ने आरोप लगाया कि आरोपी शिक्षक के बड़े संपर्कों के कारण पुलिस और कॉलेज प्रशासन शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के गृह राज्य में ही महिला सशक्तीकरण अभियान का चीरहरण हो रहा है और पुलिस एवं प्रशासन चुप्पी साधकर बैठा है। इस मामले में छात्राओं ने एसपी और कलक्टर को भी ज्ञापन दिया है।

जैन श्रद्धालुओं ने लिया सत्संग का लाभ
वांसदा. जैन संत धर्मबोधिविजय के सानिध्य में 35 भावकों ने अखंड तप की आराधना की। शांतिधारा अभिषेक पूजा विश्वशांति संकल्प के साथ संपन्न की गई। सोमवार को जैन अग्रणियों ने दस दिन की स्थिरता सत्संग का लाभ लिया। यहां से संत विहार कर मोटी वालझर पहुंचेंगे। उनके विहार के दौरान काफी संख्या में भाविकउपस्थित रहे। गौरतलब है कि एक वर्ष पूर्व संत ने वांसदा में चातुर्मास किया था।

अप्रेंटिस मेले में 248 युवाओं को नौकरी का आश्वासन
बिलीमोरा आईटीआई और जिला रोजगार विनिमय कचहरी द्वारा संयुक्त रुप से सोमवार को कालियावाड़ी गांव स्थित आंबेडकर भवन में अप्रेंटिस भरती मेला तथा स्व रोजगार शिविर का आयोजन किया गया था।
शिविर में 2200 तालीमार्थियों को आमंत्रित किया गया था, जिसमें से 248 ही उपस्थित रहे। बताया गया है कि इनके साथ सरकारी पोर्टल पर करार किया जाएगा। जानकारी के अनुसार जिले में 850 लोगों ने अप्रेंटिस पोर्टल पर पंजीकरण किया है। इस अवसर पर नवसारी विधायक पियुष देसाई, कलक्टर एमडी मोडिया, डीडीओ आरजी गोहिल तथा संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

 

Pradeep Mishra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned