Surat News : हत्या की कोशिश के अभियुक्त ने कोर्ट की तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग

Surat News : हत्या की कोशिश के अभियुक्त ने कोर्ट की तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग
Surat News : हत्या की कोशिश के अभियुक्त ने कोर्ट की तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग

Sandip Kumar N Pateel | Updated: 23 Aug 2019, 08:56:29 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

शेड पर गिरने से बच गया, पैर टूटा, न्यू सिविल में भर्ती

सूरत. हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार एक अभियुक्त ने शुक्रवार को कोर्ट की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। पतरे के शेड पर गिरने से वह बच गया। हालांकि पैर टूट जाने से उसे न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई।

 


पुलिस के मुताबिक 25 मई को वेसू की एसएनएस अरीष्टा बिल्डिंग के स्पा में कुछ लोगों ने तोडफ़ोड़ कर स्पा संचालक समेत दो जनों पर जानलेवा हमला किया था। जांच के दौरान वारदात में पांडेसरा इंदिरानगर निवासी राकेश दामु महाले की लिप्तता सामने आने पर गुरुवार को उमरा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड मंजूर करने की मांग की गई। कोर्ट की ओर से दो दिन का रिमांड मंजूर किए जाने के बाद राकेश ने कोर्ट रूम की खिड़की से छलांग लगा दी। वकीलों की बैठक व्यवस्था के लिए बनाए गए पतरे के शेड़ पर गिरने से वह बच गया। वकीलों और पुलिस ने उसे छत से उतारा और न्यू सिविल अस्पताल ले जाया गया। राकेश का कहना था कि वह पुलिस कार्रवाई से त्रस्त हो चुका है। आत्महत्या के इरादे से उसने छलांग लगाई थी। पुलिस ने बताया कि अभियुक्त शातिर अपराधी है। उस पर मारपीट के कई मामले दर्ज हैं। पांडेसरा पुलिस ने उसे मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया था। बाद में उमरा थाने में दर्ज हत्या की कोशिश के मामले में उसका कब्जा लिया गया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned