रेल रोकने गए आंदोलनकारी हिरासत में

स्थानीय विधायक और सांसद के घर व दफ्तर के घेराव की चेतावनी, दस्तान में रेलवे ओवरब्रिज का काम शुरू नहीं होने से थी नाराजगी

By: विनीत शर्मा

Published: 12 Jul 2021, 07:30 PM IST

बारडोली. सूरत जिला की पलसाणा तहसील के दस्तान गांव स्थित रेलवे ओवरब्रिज का काम शुरू नहीं होने से लोगों में नाराजगी है। भारतीय हितरक्षक पार्टी के कार्यकर्ता इस मांग के समर्थन में ने सोमवार को रेल रोको आंदोलन करने जा रहे थे। आंदोलन से पहले ही पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि यदि काम शुरू नहीं हुआ तो अब स्थानीय विधायक व सांसद के घर और दफ्तर का घेराव किया जाएगा।

उधना-जलगांव-ताप्ती रेलवे लाइन पर दस्तान रेलवे फाटक पर वर्ष 2016 में रेलवे ओवरब्रिज का काम शुरू हुआ था। यह काम अब तक पूरा नहीं हुआ है। अधूरे फ्लाइओवर ब्रिज को लेकर पिछले एक सप्ताह से भारतीय हितरक्षक पार्टी आंदोलन कर रही है। पार्टी ने बीती सात जुलाई को अनशन के बाद 12 जुलाई को रेल रोको आंदोलन का एलान किया था। इसी एलान के चलते पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख सुनील सोनवणे और अन्य कार्यकर्ता सोमवार को रिक्शा में ओवरब्रिज पर पहुंचे। आंदोलन शुरू करते इससे पहले ही पुलिस ने सुनील सोनवणे को हिरासत में ले लिया। पुलिस के इस फैसले से नाराज कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि यदि जल्दी ही ब्रिज का अटका काम शुरू नहीं हुआ तो पार्टी कार्यकर्ता स्थानीय विधायक और सांसद के घर व दफ्तर का घेराव करेंगे।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned