scriptSurat News; बाइक से जा रहे थे दम्पती, सामने आ गए यमराज | The couple were going by bike, Yamraj came in front | Patrika News

Surat News; बाइक से जा रहे थे दम्पती, सामने आ गए यमराज

locationसूरतPublished: Oct 30, 2019 04:58:36 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

हादसे में बाइक सवार दंपती की मौतकई मजदूर भी घायल तीन वाहनों की टक्कर में महिला की मौत हो गई

Surat News; बाइक से जा रहे थे दम्पती, सामने आ गए यमराज

Surat News; बाइक से जा रहे थे दम्पती, सामने आ गए यमराज

वापी. वापी से अपने गांव डांग जिले के घोडवहाण जा रहे बाइक सवार दंपती की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई। घटना में कई मजदूरों के घायल होने का भी समाचार है। तीन वाहनों की टक्कर में महिला की मौत हो गई।
डुंगरा पुलिस ने बताया कि नामधा के भंडारवाड़ निवासी भाविन प्रवीण देशमुख (23) अपनी पत्नी जयश्री देशमुख (20) के साथ बाइक पर डांग जिले के सापुतारा रोड स्थित घोडवहाण अपने घर के लिए निकला था। इस दौरान देगाम रोड पर पद्मावती लोजिस्टिक के सामने ट्रक ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। इसमें गंभीर चोट के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि इस ट्रक ने दंपती को चपेट में लेने से पहले अपने आगे चल रहे ट्रक को पीछे से टक्कर मारी थी। इसके कारण वह ट्रक पलट गया और टक्कर मारने वाला ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरी साइड पर आ रहे बाइक सवार दंपती को चपेट में ले लिया। जिस ट्रक को टक्कर लगी थी,उसमें कई मजदूर वापी की ओर आ रहे थे। ट्रक पलटने से कई मजदूर घायल हो गए थे। जिन्हें तुरंत सिविल अस्पताल ले जा गया। पुलिस के अनुसार सामान्य चोट होने के कारण सभी को मरहमपट्टी के बाद छोड़ दिया गया। इसके अलावा पैदल जा रहे एक व्यक्ति को भी टक्कर लगने से उसका पैर फ्रेक्चर होने की जानकारी सामने आई है। घटना का पता चलने पर डुंगरा पुलिस मौके पर पहुंची और जरूरी कार्रवाई की। दोनों शवों का पोस्टमार्टम चला अस्पताल में करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। दंपती का विवाह कुछ माह पहले ही हुआ था। घटना से इलाके में शोक फैल गया है। किरण शंकर देशमुख की शिकायत पर डुंगरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

तीन वाहनों की टक्कर में महिला की मौत
वापी. पारडी थाने के सामने हाइवे ओवरब्रिज के छोर पर तीन वाहनों के बीच हुई दुर्घटना में मुंबई निवासी महिला की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए।
भरुच में रोहिणी नगर निवासी दुष्यंत सिंह महिपाल सिंह कार में सिलवासा से लौट रहे थे। इस दौरान उनकी पत्नी वैष्णवी, पुत्री दिशा तथा पुत्र हर्षदीप भी था। इस दौरान ओवरब्रिज के छोर पर प्रजापति हॉल के सामने महाराष्ट्र पासिंग कार ने दुष्यंत की कार को पीछे से टक्कर मार दी। इससे अनियंत्रित एक कार से वैन की भी टक्कर हो गई। इसमें महाराष्ट्र पासिंग कार में सवार अब्दुल्ला सुलेमान की पत्नी रुकियाबेन गंभीर रूप से घायल हो गई और उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा वैन चालक सुरेश निवासी वलसाड, पीनलबेन निवासी मालवण, पंकज पटेल निवासी मालवण, मितेश पटेल निवासी मालवण, मित्तल विकास निवासी वलसाड भी घायल हो गए। दु्ष्यंत सिंह समेत परिवार को भी चोट आई है, लेकिन सभी सुरक्षित हैं। पारडी थाने में दुष्यंत सिंह ने महाराष्ट्र पासिंग कार चालक अब्दुल्ला सुलेमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

निर्माणाधीन इमारत से गिरे मजदूर की मौत
वापी. चला में सात मंजिला निर्माणाधीन इमारत से गिरकर 32 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई है। दमण रोड पर एक टावर का निर्माण कार्य चल रहा है। छठी मंजिल पर सेन्ट्रिंग काम कर रहा मोहम्मद नीचे गिर गया। सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मजदूर ठेकेदार अमीन कासिम ने इस संबंध में टाउन थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने अकस्मात मौत का मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो